छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

चाकूबाजी के केस में 2 नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

टिकरापारा थाना क्षेत्र के धरमनगर में युवक से चाकूबाजी की घटना हुई थी. पुलिस ने इस चाकूबाजी के केस में 2 नाबालिग समेत 5 आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Aug 31, 2020, 10:10 PM IST

case of knifeing in raipur
2 नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: राजधानी के टिकरापारा थाना क्षेत्र के धरमनगर में युवक से चाकूबाजी की घटना हुई थी. युवक मनीष साहू को चाकू मारने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. टिकरापारा पुलिस ने दो नाबालिग सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते आरोपियों ने युवक पर चाकू से हमला किया था. घटना में प्रयुक्त 3 धारदार चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

धरमनगर निवासी मनीष साहू अपने साथियों के साथ पान ठेले पर खड़ा था. तभी बदमाशों ने मनीष साहू से मारपीट की और चाकू मारकर घायल कर दिया. बदमाश वहां से फरार हो गए थे. टिकरापारा पुलिस के मुताबिक आपसी रंजिश के चलते बदमाशों ने युवक पर चाकू से हमला किया था. जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों के संभावित ठिकानों पर दबिश देकर दो नाबालिक सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि इसमें और कुछ संदेही हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

पढ़ें-रायपुर: 4 बदमाशों ने युवक पर चाकू से किया हमला, आरोपी फरार

कुछ संदेही की तलाश जारी

2 दिन पहले पीड़ित के साथ कुछ युवकों के विवाद होने की जानकारी भी मिली थी. घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के साथ ही पुलिस ने बदमाशों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी. इस घटना में कुछ संदेही और भी हैं. जिनकी तलाश में पुलिस लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details