छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: सब्जी वाले का किया था मर्डर, 2 नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

न्यू राजेन्द्र नगर थाना अंतर्गत आरडीए बिल्डिंग के पास संजू गोस्वामी की चाकू, स्टिक से मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. राजेन्द्र नगर पुलिस ने संजू गोस्वामी की हत्या के मामले में 2 नाबालिग सहित 5 आरोपियों को धर दबोचा है.

By

Published : Jul 2, 2020, 7:48 PM IST

Arrested on charges of Marder
हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

रायपुर:राजेन्द्र नगर पुलिस ने संजू गोस्वामी की हत्या के मामले में 2 नाबालिग सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. थाना न्यू राजेन्द्र नगर में आरडीए बिल्डिंग के पास संजू गोस्वामी की चाकू, स्टिक से मारकर हत्या कर दी गई थी. 1 जुलाई की देर रात सब्जी का ठेला लगाने के मामूली विवाद पर बदमाशों ने संजू की हत्या कर दी थी. आरोपियों के कब्जे से घटना में उपयोग हॉकी स्टिक और चाकू जब्त किया गया है.

मार्डर के आरोप में गिरफ्तार

संजू गोस्वामी ठेले पर सब्जी बेच रहा था, इसी दौरान राजू साहू के रिश्तेदार रितेश, आकाश, सागर, दीपक और अभिषेक के साथ ही 4 से 5 लोग अपने हाथ में डंडा, स्टिक और चाकू लेकर आए और संजू पर हमला कर दिया.

आसपास के लोगों ने किया बीच बचाव

आरोपियों ने संजू गोस्वामी पर चाकू, डंडा, स्टीक से ताबड़तोड़ वार किए. हमले में संजू गोस्वामी को सिर, सीने और शरीर में गंभीर चोंटे आई थी और शरीर से काफी खून निकल गया था. वारदात के समय संजू गोस्वामी और उसकी बहन क्षमता गोस्वामी और आस पास मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया.

6 साल पुराने हत्या के मामले की गुत्थी सुलझी, परिजनों ने ही दी थी सुपारी

पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया

आसपास के लोगों ने डायल 112 को बुलाकर संजू गोस्वामी को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान संजू की मौत हो गई. जिस पर थाना न्यू राजेन्द्र नगर में आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया था. राजेन्द्र नगर पुलिस ने सागर साहू ,दीपक, आकाश 2 नाबालिग सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

हत्या का आरोपी गिरफ्तार

सूरजपुर: विधवा मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी बेटे की हत्या, एक साल बाद सुलझी मर्डर मिस्ट्री

छत्तीसगढ़ में बढ़ा क्राइम का ग्राफ

बता दें कि छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन के बीच क्राइम का ग्राफ काफी हद तक घट गया था, लेकिन लॉकडाउन की बंदिशों में ढील मिलते ही क्राइम का ग्राफ फिर बढ़ने लगा है. प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से आए दिन हत्या, लूट, मारपीट समेत कई घटनाएं सामने आती रहती हैं. अब इन वारदातों को लेकर पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठने लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details