छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: कारोबारी के अपहरण मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस कर रही जांच

By

Published : Nov 30, 2020, 3:52 AM IST

रायपुर में लगातार बढ़ते अपराध के बीच पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने कारोबारी अपहरण मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है. आरोपियों नें कारोबारी के बदले 50 हजार रुपए देने की मांग की थी.

5-accused-arrested-for-businessman-kidnapping
कारोबारी के अपहरण मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर:पुलिस ने राजधानी में एक कारोबारी के अपहरण मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला गोल बाजार थाना क्षेत्र का है. जहां एक कारोबारी से कुछ युवकों ने मारपीट कर उसका अपहरण कर लिया. फिर अमलेश्वर के सूने मकान में ले जाकर कारोबारी की जमकर पिटाई की और 50 हजार रुपये फिरौती की मांग की गई थी.

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कारोबारी विवेक गुप्ता को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया और बाद में आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में निखिल चंद्राकर, हर्ष शर्मा, रिंकू उर्फ रितेश साहू, सार्थक और हिमांशु शर्मा शामिल हैं. आरोपी दुर्ग के अमलेश्वर के रहने वाले हैं. सभी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. सभी को जेल भेजा जा रहा है.

अपहरण मामले के आरोपी

पढ़ें:अपहरण के 12 दिन बाद परिजनों को मिला 1 महीने का बच्चा, रिश्तेदार पर चोरी का आरोप

क्या है मामला?

शनिवार की रात यूनियन क्लब के पास दो गुटों में विवाद हो रहा था. उस रास्ते से कारोबारी विवेक गुप्ता भी गुजर रहा था. दो गुटों में हो रहे विवाद को देखकर वह कार वहीं खड़ी कर विवाद सुलझाने की कोशिश करने लगा. इसके बाद युवक नाराज हो गए और कारोबारी की पिटाई कर उसे कार में जबरदस्ती बैठाकर अमलेश्वर ले गए. जहां बदमाशों ने कारोबारी से सोने की चेन और अंगूठी ले ली. इसके बाद अमलेश्वर में एक सूने मकान में ले गए. वहां करीब आधे घंटे तक उसकी पिटाई की. बदमाशों ने कारोबारी से ही उसकी बहन को फोन लगवाया और 50 हजार रुपये की मांग की. फिरौती की रकम नहीं देने पर आरोपियों ने कारोबारी को जान से मारने की धमकी दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details