छत्तीसगढ़

chhattisgarh

डिस्काउंट के बहाने महिला से 49 हजार की ठगी

By

Published : Jan 25, 2021, 5:16 PM IST

राजधानी रायपुर सहित प्रदेश में ऑनलाइन ठगी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. अधिकारी विवेक आचार्य की पत्नी से 49 हजार रुपयों की ठगी की गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

49 thousand rupees cheated from woman under the pretext of discount
डिस्काउंट के बहाने महिला से 49 हजार की ठगी

रायपुर: राजधानी सहित प्रदेश में ऑनलाइन ठगी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इस बार शातिर ठगों ने अधिकारी विवेक आचार्य की पत्नी को अपना शिकार बनाया है. ठगों ने अधिकारी की पत्नी को डिस्काउंट का झांसा देकर उनसे 49 हजार रुपयों की ठगी की है. महिला को अकाउंट से पैसे गायब होने के बाद ठगी का एहसास हुआ, जिसके बाद पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है.

50 फीसदी डिस्काउंट का दिया लालच

महिला ने बताया कि उन्होंने अमेजन से कुछ ऑनलाइन सामान ऑर्डर किया था. इसके बाद उनके मोबाइल नंबर पर एक कॉल आया. फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि अमेजन से जो सामान ऑर्डर हुआ है, उसपर डिस्काउंट के तहत सामान में 50 फीसदी की रिफंड दी जा रही है.

एमपी का युवक छत्तीसगढ़ में कांच के टुकड़े को हीरा बता करता था ठगी

अलग-अलग किस्तों में खाते से 49 हजार रुपये उड़ाए

इसके बाद ठग ने महिला से पर्सनल डिटेल मांगी. महिला ने ठगों को अपने अकाउंट की पूरी जानकारी दे दी. इसके बाद अलग-अलग किस्तों में पीड़ित महिला के खाते से 49 हजार रुपए निकाल लिए गए. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details