छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर : स्कूल के लिए निकले 4 बच्चे 2 दिन से लापता, पुलिस के हाथ अब तक खाली

मंगलवार को स्कूल जाने के लिए निकले 4 बच्चे गायब हैं. बच्चे जब स्कूल नहीं पहुंचे तो स्कूल वालों ने इसकी खबर बच्चों के परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों ने राजधानी के आमानाका थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

By

Published : Feb 6, 2020, 5:07 PM IST

Updated : Feb 6, 2020, 5:45 PM IST

4 children missing for school in Raipur
स्कूल के लिए निकले 4 बच्चे 2 दिन से लापता

रायपुर:राजधानी के टाटीबंध स्थित भारत माता स्कूल के 4 स्कूली बच्चे 4 फरवरी से लापता हैं. ये चारों बच्चे अपने-अपने घर से स्कूल जाने के लिए मंगलवार को निकले थे, लेकिन स्कूल नहीं पहुंचे. स्कूल नहीं पहुंचने पर स्कूल प्रबंधन ने इसकी जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों ने राजधानी के आमानाका थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. आमानाका पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज किया है. बच्चों की तलाश कर रही है.

स्कूल के लिए निकने 4 बच्चे लापता

बच्चों की उम्र 14 से 15 साल की है. उनमें से एक बच्चा 7वीं क्लास में पढ़ता है और 3 बच्चे 8वीं क्लास में हैं. इन 4 बच्चों में 2 लड़का और 2 लड़की शामिल हैं. इसमें से 2 बच्चे आपस में भाई बहन हैं. आमानाका पुलिस और परिजन बच्चों की तलाश कर रहे हैं, लेकिन अब तक बच्चों का कोई सुराग नहीं मिल सका है.

पढ़ें- कवर्धा : 5वीं कक्षा का छात्र लापता, एक हफ्ते में दूसरी घटना

मामले में पुलिस का कहना है कि 'इन बच्चों का आखिरी लोकेशन नंदनवन में मिला था. इसके बाद से इन बच्चों का कोई भी सुराग अब तक पुलिस को नहीं मिला है. पुलिस CCTV फुटेज भी खंगाल रही है. सरहदी थानों को भी इसकी सूचना देने के साथ ही रेलवे स्टेशन जैसे जगहों पर भी इन बच्चों के गुम होने की सूचना भेजी है.

Last Updated : Feb 6, 2020, 5:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details