छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले 4 सटोरिए गिरफ्तार

By

Published : Apr 23, 2021, 9:43 PM IST

राजधानी रायपुर में आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से 3 लाख रुपए नगदी समेत 4 मोबाइल भी जब्त किए गए हैं. सिविल लाइन पुलिस ने मुखबिर के सूचना पर सटोरिए के खिलाफ कार्रवाई की है.

4 bookies arrested for betting on IPL match in Raipur
आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले 4 सटोरिए गिरफ्तार

रायपुरः आईपीएल मैच के शुरुआत से ही पुलिस ने सटोरियों पर अपनी कड़ी नजर रख रही है. रायपुर पुलिस ने जुआ और सट्टा खेलने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चला रही है. इसी क्रम में राजस्थान राॅयल्स बनाम राॅयल्स चैलेन्जर्स बैंगलोर मैच के लिए सट्टा लगा रहे चार सटोरियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सीएसपी सिविल लाइन थाना की टीम ने आईपीएल में सट्टा लगाते हुए सटोरियों को गिरफ्तार किया है.

आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले 4 सटोरिए गिरफ्तार

सिविल लाइल पुलिस ने सटोरियों पर की कार्रवाई

सिविल लाइल पुलिस ने बताया कि, मुख्य आरोपी विशाल खंडेलवाल समेत चार आरोपियों को कटोरा तालाब स्थित घर से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे थे. उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की गई है. सट्टेबाजी की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर दबिश देकर चारों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों के पास से 3 लाख नगदी समेत 4 मोबाइल भी जब्त किए गए हैं.

रायगढ़ में करोड़ों का क्रिकेट सट्टा पकड़ाया, चार आरोपी गिरफ्तार

एसएसपी के निर्देश पर की जा रही कार्रवाई

रायपुर शहर में आईपीएल 2021 के क्रिकेट मैचों में बड़े पैमाने पर सट्टा खिलाने की सूचना मिलने पर कार्रवाई की गई है. एसएसपी अजय यादव के निर्देश पर लगातार कार्रवाई की गई. रायपुर पुलिस को क्रिकेट सट्टा के कारोबार पर प्रभावी रूप से अंकुश लगाने में तत्पर दिख रही है. गुरुवार की देर रात राजस्थान राॅयल्स बनाम राॅयल्स चैलेन्जर्स बैंगलोर मैच के दौरान यह कार्रवाई की गई है. थाना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कटोरा तालाब स्थित गली नंबर 5 में कुछ व्यक्ति सट्टा का संचालन कर रहे थे. जिनको गिरफ्तार करने की कार्रवाई की गई है.

गिरफ्तार सोटोरियों के नाम

रायपुर के कटोरा तालाब के गली नंबर 5 निवासी निर्मल पिंजानी, न्यू राजेन्द्र नगर निवासी अंशुल जैन, रायपुर पुरानी बस्ती निवासी प्रशांत शर्मा, अवंति विहार निवासी विशाल खंडेलवाल उर्फ बिट्टू को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों से सट्टा में जुड़े अन्य लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details