छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: युवती से छेड़खानी के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार, एक फरार

रायपुर के गोबरा नवापारा थाना पुलिस ने युवती से छेड़खानी करने वाले 3 युवकों को गिरफ्तार किया है. छेड़खानी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

By

Published : Aug 16, 2020, 7:21 PM IST

Gobra Nawapara Police Station
गोबरा नवापारा थाना का मामला

रायपुर: अभनपुर के गोबरा नवापारा थाना पुलिस ने 3 मनचलों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक नाबालिग भी शामिल है. युवकों पर राह चलती युवतियों पर छेड़खानी का आरोप है. आरोपियों की करतूत CCTV फुटेज में कैद हुई थी. वहीं एक आरोपी फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश जारी है.

गोबरा नवापारा थाना का मामला

जानकारी के मुताबिक 4 दिन पहले सदर रोड पर पैदल जा रही युवतियों से बाइक सवार युवकों ने छेड़खानी की थी. युवकों की ये हरकत आसपास लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई.

CCTV फुटेज के आधार पर अपराधियों की गई खोज

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की पतासाजी शुरू की ओर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों आरोपी साहनी पारा के बताए जा रहे हैं.

एक युवक की तलाश अब भी जारी

गोबरा नवापारा थाना प्रभारी राकेश ठाकुर ने बताया कि शिकायत के बाद आरोपियों की पतासाजी शुरू की गई और चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकी एक की तलाश जारी है.

छेड़छाड़ करने वाले युवक

दो बाइक पर सवार थे 4 युवक

घटना के समय चारों लड़के दो बाइक पर सवार थे, इनमें दो आरोपी नाबालिग हैं. फिलहाल सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है.

जिले में बढ़ रहे छेड़खानी के केस

बता दें कि, बीते कुछ दिनों से मारपीट-लूटपाट, छेड़छाड़ सहित अन्य आपराधिक घटनाओं के केस बढ़ते जा रहे हैं. जिले में इससे संबंधित लगातार नए-नए मामले सामने आ रहे हैं, जिस पर शिकायत के बाद कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details