छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पिकनिक मनाने आए युवक बहे, एक की मौत, एक की तलाश जारी

रायपुर के कुछ युवा दोपहर बाद पिकनिक मनाने धरसीवां में मुरेठी खारुन नदी तट पर पहुंचे थे. जहां युवक पिकनिक मनाने के दौरान नदी के तेज बहाव में बह गए.

By

Published : Aug 20, 2019, 1:01 AM IST

सर्च ऑपरेशन में जुटी टीम

रायपुर:धरसिवां थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम खारुन नदी के पास पिकनिक मनाने आए तीन युवक पानी के तेज बहाव में बह गए. इनमें से एक युवक को मछुआरों ने बचा लिया है, वहीं एक युवक की लाश करीब 5 घंटों की मशक्कत के बाद बरामद हुई है. जबकि एक युवक की तलाश अभी जारी है. फिलहाल होमगार्ड के आठ गोताखोर और पुलिस की टीम मौके पर रेसक्यू ऑपरेशन में जुटी है.

पिकनिक मनाने आए युवक बहे, एक की मौत, एक की तलाश जारी

रायपुर के कुछ युवा दोपहर बाद पिकनिक मनाने धरसीवां में मुरेठी खारुन नदी तट पर पहुंचे थे. जहां युवक पिकनिक मनाने के दौरान नदी में उतरे लेकिन उन्हें तैरना नहीं आता था और वह तेज बहाव की तरफ चले गए. जिसके बाद तीन युवकों को डूबता देख मछली पकड़ रहे मुरेठी के ग्रामीण उन्हें बचाने नदी में कूदे, जिससे किसी तरह उन्होंने एक युवक को तो बाहर निकाल लिया, लेकिन दो युवक जिनमें से एक का नाम सुनील दास और दूसरे का नाम इरशाद खान तेज बहाव में दूर बह गए.

इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई. कई घंटे बाद एक युवक की लाश बरामद कर ली गई है. जबकि एक युवक की तलाश जारी है. मौके पर बड़ी तादाद में ग्रामीण भी मौजूद हैं. वहीं अंधेरा होने के चलते सर्च ऑपरेशन में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details