छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजधानी में शराब की तस्करी और चोरी की योजना बनाते 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 3, 2020, 12:17 PM IST

Updated : Dec 4, 2020, 6:04 AM IST

रायपुर के पंडरी थाना क्षेत्र के दलदल सिवनी में पुलिस ने दबिश देकर शराब की तस्करी और चोरी की योजना बना रहे अंतरराज्यीय गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

theft arrested in raipur
गिरफ्तार आरोपी

रायपुर: पंडरी थाना क्षेत्र के दलदल सिवनी के पास बुधवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर शराब की तस्करी और चोरी की योजना बना रहे इंटरस्टेट गिरोह के तीन आरोपियों को साइबर सेल की मदद से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी नागपुर महाराष्ट्र के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से लोहे का रॉड, पाइप कटर, तस्करी में इस्तेमाल कार और लगभग 18 लीटर शराब जब्त की है. फिलहाल पुलिस आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

शराब की तस्करी और चोरी की योजना बनाते 3 आरोपी गिरफ्तार

साइबर सेल और पंडरी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर राजधानी के दलदल सिवनी इलाके में दबिश देकर शराब की तस्करी और चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम विजय प्रसाद मालवीय उर्फ राजा, बुंदेल अब्दुल सोहेल उर्फ साबू, पठान और शहजाद अली उर्फ बंटी है, जो मूलतः नागपुर महाराष्ट्र के रहने वाले हैं.

गिरफ्तार आरोपी

पढ़ें: सुसाइड का मामला: नाबालिग को उकसाने के आरोप में तीन आरोपी गिरफ्तार

पहले भी जा चुके हैं जेल

आरोपी अब्दुल सोहेल और विजय प्रसाद मालवीय ने नागपुर थाना क्षेत्र के हटकेश्वर में लगभग 20 लाख रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इसका मास्टरमाइंड अब्दुल सोहेल है. इस केस में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के परिजनों से लगभग 7 लाख रुपए की रिकवरी की है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी अब्दुल सोहेल नागपुर के गढ़चिरौली चंद्रपुर सहित आसपास के क्षेत्रों में शराब की तस्करी भी करता है. आरोपी के खिलाफ नागपुर में अपहरण और लूट के 6 मामले सहित अन्य कई और मामले भी दर्ज हैं. वो कई बार जेल भी जा चुका है. आरोपी मथुरा प्रसाद उर्फ मालवीय के खिलाफ नागपुर में हत्या सहित लूट के 7 मामले दर्ज हैं.

Last Updated : Dec 4, 2020, 6:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details