छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महाराष्ट्र: दीवार गिरने से 30 लोगों की मौत, मरने वालों में 4 छत्तीसगढ़ के रहने वाले

By

Published : Jul 2, 2019, 7:55 AM IST

Updated : Jul 2, 2019, 11:33 AM IST

महाराष्ट्र में बारिश ने कहर बरपा रखा है. दीवार गिरने से कल्याण में 3 और पुणे में 6 लोगों की मौत हो गई है. खबर है कि पुणे में मरने वालों में 4 छत्तीसगढ़ के मजदूर शामिल हैं. पुणे में सिंहगढ़ कॉलेज की दीवार गिरने से 6 लोगों की मौत की खबर है.

घटना स्थल की तस्वीरें

पुणे/ रायपुर: महाराष्ट्र के कई इलाकों में तीन-चार दिन से भारी बारिश जारी है. बारिश की वजह से मुंबई के मलाड में एक दीवार गिर गई है. जिसके नीचे दबने से 14 लोगों की मौत की खबर है. इसके अलावा पुणे में दीवार गिरने से 6 लोगों की मौत हुई है, जिसमें 4 लोग छत्तीसगढ़ के बताये जा रहे हैं.

महाराष्ट्र में दीवर गिरने से 27 लोगों की मौत, मरने वालों में 4 छत्तीसगढ़ के रहने वाले

इसके अलावा कल्याण और पुणे में भी दीवार गिरने से कल्याण में 3 और पुणे में 6 लोगों की मौत हो गई है. पुणे में मरने वालों में 4 छत्तीसगढ़ के रहने वाले बताये जा रहे हैं. सभी वहां मजदूरी करने गए थे. ये सभी लोग एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में काम करते थे. रात में जहां ये लोग सो रहे थे उसी से सटे सिंहगढ़ कॉलेज की दीवार गिरने से ये हादसा हुआ है. फिलहाल मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है.

छत्तीसगढ़ से मरने वालों का नाम राधे लाल पटेल, जेठूलाल पटेल, ममता राधेलाल पटेल, जीतू चंदन राउते बताया जा रहा है. इस हादसे में चार लोग घायल बताए जा रहे हैं. पुणे में ये हादसा रात करीब 1 बजकर 15 मिनट के आसपास हुआ. फिलहाल तीनों जगह राहत और बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की टीम लगी हुई है.

Last Updated : Jul 2, 2019, 11:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details