छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस गिरफ्त में 2 संदिग्ध

By

Published : Mar 13, 2020, 10:09 PM IST

आमानाका थाना क्षेत्र में एक 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 2 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

2 suspects in police custody for raping a 4-year-old girl
4 साल के बच्ची से दुष्कर्म

रायपुर:आमानाका थाना क्षेत्र में एक 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना के विरोध में बड़ी संख्या में थाने में स्थानीय लोगों के साथ बच्ची के परिजन जुटे थे. जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने लापरवाही भरा जवाब देते हुए छुट्टियों के बाद कार्रवाई की बात कही थी. जिसके बाद आमानाका पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.

4 साल की बच्ची से दुष्कर्म की वारदात

मामले में स्कूल की प्रिंसिपल के मुताबिक स्कूल में कार्यक्रम के दौरान घटना घटित हुई है. प्रिंसिपल ने बताया कि घटना के बारे में उन्हें कल पता चला है, जिसपर पुलिस को सूचना देकर सीसीटीवी कैमरे दिखाए हैं. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

बाथरूम में ले जाकर दुष्कर्म

मामले में आजाद चौक सीएसपी सुनील शर्मा ने बताया कि 'एक स्कूल में पढ़ने वाली 4 बच्ची के साथ उसके माता-पिता शिकायत कराने आए थे. शिकायत के आधार पर मामले की जांच में पता चला स्कूल में शेड लगाने का काम चल रहा है. गुरुवार को 2 मजदूर बच्ची को बाथरूम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.'

पुलिस हिरासत में 2 संदिग्ध

सीएसपी ने बताया कि 'बच्ची ने इस घटना की सूचना अपने माता-पिता को दी थी. अभी 2 संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बच्ची के आरोपियों के पहचान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details