छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: चंपारण में मिले कोरोना वायरस के 19 मरीज, 15 की रिपोर्ट आनी बाकी

By

Published : Jun 9, 2020, 7:45 AM IST

रायपुर के अभनपुर में कोरोना वायरस के 19 नए मरीज मिले हैं, जिन्हें चंपारण के एक स्कूल में क्वारेंटाइन किया गया था. जानकारी के मुताबिक, सभी मरीज मुंबई से मजदूरी करके आए हैं, जिन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वहीं अभी 15 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है.

19 corona patients found in Champaran
चंपारण में मिले 19 कोरोना मरीज

रायपुर: अभनपुर क्षेत्र के चंपारण में कोरोना वायरस के 19 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जानकारी के मुताबिक, सभी मरीज मुंबई में मजदूरी करते थे. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मुंबई से लौटे 34 मजदूरों में से 19 लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. मजदूरों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. चंपारण की गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है.

चंपारण में मिले कोरोना वायरस के 19 मरीज

COVID-19 UPDATE: छत्तीसगढ़ में कोरोना से पांचवी मौत, एक्टिव केस 850 के पार

इलाके में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के होने की जानकारी लगते ही अभनपुर के लोग अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं. पूरे चंपारण क्षेत्र में दहशत का माहौल है. चंपारण की सारी दुकानें बंद पड़ी हैं. लोग अपने घरों में रहना सुरक्षित समझ रहे हैं. साथ ही स्वास्थ्य विभाग के दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं, ताकि वे कोरोना से बच सकें.

चंपारण में मिले 19 कोरोना मरीज

जशपुर: कॉलोनी में घूमते नजर आए कोरोना मरीज, कॉलोनी को किया गया सैनिटाइज

जानकारी के मुताबिक, मुंबई से आए सभी मजदूरों को स्कूल में क्वॉरेंटाइन किया गया है, बाकी 15 लोगों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. जानकारी के मुताबिक, अभनपुर क्षेत्र में अभी तक 27 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि हुई है.

रायपुर: कोरोना ने बदली लोगों की जीवन शैली, सेहत को लेकर हो रहे जागरूक

बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. प्रदेश में अब तक 1 हजार 197 कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. प्रदेश में फिलहाल 858 एक्टिव केसेज हैं. वहीं प्रदेश में अब कोरोना वायरस से मौत का आंकड़ा 5 पहुंच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details