छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: ज्वेलरी शॉप से 13 लाख का माल साफ, पुलिस के हाथ खाली

मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के ज्वेलरी शॉप से 13 लाख रुपए के गहने चोरी हो गए. चोरों ने बड़े शातिर तरीके से वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस फिलहाल CCTV फुटेज खंगालने में जुटी हुई है.

By

Published : Oct 29, 2020, 6:37 AM IST

13-lakh-stolen-from-jewelery-shop-of-mandir-hasaud-police-station-area
ज्वेलरी शॉप से 13 लाख का माल साफ

रायपुर: छत्तीसगढ़ में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. राजधानी रायपुर में कभी चोरी, कभी गोलीबारी, चाकूबाजी और लूट का मामला दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है. हाल ही में मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में एक ज्वेलरी शॉप में 13 लाख की ज्वेलरी चोरी हो गई. जानकारी के मुताबिक गायत्री ज्वेलर्स पर बीती रात चोरों ने दबिश दी. जहां से लगभग 13 लाख रुपए के सोने चांदी के ज्वेलरी ले उड़े.

बिलासपुर: चोरों के निशाने पर सरकारी राशन दुकानें, पिछले कई दिनों में हजारों क्विंटल राशन पार

मंदिर हसौद थाना प्रभारी राजेंद्र दीवान ने बताया कि चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस टीम, फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड की टीम पहुंची.जहां जाकर तस्दीक की गई, जिसके बाद जांच में कुछ संदिग्ध नाम भी सामने आए हैं. आरोपियों ने सीसीटीवी कैमरे को तोड़कर फेंक दिया था. पुलिस CCTV कैमरे के डाटा को भी रिकवर कर रही है. फुटेज के आधार पर पुलिस की टीम आगे की जांच करेगी.

पुुलिस ने किया टायर चोर गिरोह का पर्दाफाश, खड़ी गाड़ियों से करते थे टायरों की चोरी

CCTV फुटेज खंगालने में लगी पुलिस

पुलिस ने बताया कि चोरों ने पहले पीछे की दीवार को तोड़ने की कोशिश की, लेकिन नाकाम हुए जिसके बाद उन्होंने ज्वेलरी दुकान के बगल में स्थित किराना दुकान की दीवार को तोड़ा, जिसके बाद ज्वेलरी दुकान की दीवार को तोड़कर अंदर घुसे. इसलिए इसमें एक से ज्यादा आरोपी होने की संभावना पुलिस ने जताई है. फिलहाल पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज के डाटा को निकालने में लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details