छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Oct 19, 2020, 1:00 PM IST

Updated : Oct 19, 2020, 2:21 PM IST

ETV Bharat / state

रायपुर: कारोबारी के सूने मकान से 10 लाख पार, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

राजधानी में इन दिनों लूटपाट और चाकूबाजी के साथ ही चोरी की घटना भी बढ़ती जा रही है. रविवार देर रात चोरों ने एक कारोबारी के सूने मकान का ताला तोड़कर करीब 10 लाख की चोरी की है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Theft in Raipur
रायपुर में चोरी

रायपुर:राजधानी के गंज थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड इलाके में चोरों ने एक कारोबारी के घर से 10 लाख रुपए नगदी सहित गहने की चोरी की है. कारोबारी का कहना है कि घटना के समय वे अपने परिवार के साथ नए मकान में सोने के लिए गए थे, जहां से लौटने पर उन्होंने देखा कि उनके घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा है. इसके बाद उन्होंने अंदर जाकर देखा तो पता चला कि घर से सोने- चांदी के गहने सहित अन्य सामान गायब है. इसकी शिकायत तत्काल कारोबारी ने रायपुर पुलिस को दी.


कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. साथ ही चोरों की तलाशी शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि चोरों ने कारोबारी के घर से करीब 10 लाख की चोरी की है. जिसमें नगदी, सोने का हार, नेकलेस, चूड़ियां, बिंदिया, अंगूठी, चेन, ब्रेसलेट, चांदी के बर्तन, पायल, आइफोन और टीवी शामिल है. पुलिस को शक है कि 1 से ज्यादा लोगों ने मिलकर चोरी की है.

पढ़ें:कोरिया: घर में सेंधमारी कर 2 लाख 30 हजार रुपए पर चोर ने किया हाथ साफ

जानकारी के मुताबिक स्टेशन रोड के रहने वाले कारोबारी आदेश शुक्ला ने कोटा के सोसाइटी में एक नया मकान लिया है. कारोबारी रविवार की रात को 9:00 बजे अपने परिवार के साथ उसी मकान में सोने के लिए गए हुए थे. अगले दिन सुबह 9:00 बजे वे अपने पूराने मकान लौटे, जहां घर की खिड़की टूटी हुई थी. घर के अंदर जाने के बाद कारोबारी को चोरी का अंदेशा हुआ. जिसके बाद कारोबारी ने गंज थाना पहुंचकर चोरी का केस दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

जनकपुर में भी चोरी की घटना

राजधानी में चोरों के हौसले दिनों दिन बुलंद होते जा रहे हैं. लगातार कहीं न कहीं चोरी की घटना सामने आ रही है. रविवार को ही चोरों ने कोरिया के जनकपुर के बरेल गांव में रहने वाले एक हीरा सिंह के घर पर रखे 2 लाख 30 हजार रुपए चोरी कर ली है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है. चोरों की तलाश जारी है.

Last Updated : Oct 19, 2020, 2:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details