छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायगढ़: तड़ोला में युवक ने तीन महिलाओं पर किया जानलेवा हमला, 2 की मौत

By

Published : Sep 27, 2020, 4:11 PM IST

Updated : Sep 27, 2020, 4:33 PM IST

पुसौर के तड़ोला में एक युवक ने तीन महिलाओं पर जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना में 2 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई. वहीं तीसरी महिला अभी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है. पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Youth arrested for killing two women
रायगढ़ में 2 महिलाओं की हत्या

रायगढ़:पुसौर थाना क्षेत्र के तड़ोला में एक युवक ने 3 तीन महिलाओं पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. महिला को इलाज के लिए रायगढ़ के सरकारी अस्पताल भेजा गया है. साथ ही शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुसौर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

रायगढ़ में 2 महिलाओं की हत्या

छत्तीसगढ़ : नक्सलियों का खूनी खेल, एक महीने में 15 लोगों की हत्या

मृतका का नाम रामबती खड़िया और सहोद्रा यादव है, जबकि समारिन बाई गंभीर रूप से घायल है. गांव के ही एक युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

दुर्ग: पत्नी की हत्या करने के आरोप में पति गिरफ्तार, चरित्र शंका में की थी हत्या

आरोपी से पूछताछ जारी

पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ कर रही है. अभी तक मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है कि आखिर क्या विवाद हुआ की युवक ने तीनों महिलाओं पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Sep 27, 2020, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details