छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायगढ़: नायब तहसीलदार के ऊपर हमला, 9 आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़ जिले के ग्राम पंचायत भद्रा में गौठान के लिए जगह चयन करने गए नायब तहसीलदार के ऊपर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस दौरान नायब तहसीलदार की गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है.

By

Published : Oct 20, 2020, 7:09 AM IST

Raigarh Naib Tehsildar case
रायगढ़ में नायब तहसीलदार पर हमला

रायगढ़:कोसीर थाना क्षेत्र में सारंगढ़ नायब तहसीलदार बन्दे राम के ऊपर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस घटना में नायब तहसीलदार की वाहन क्षतिग्रस्त हुई है. केस सारंगढ़ के कोसीर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भद्रा का है, जहां राज्य सरकार की योजना नरवा, गरवा, घुरवा, बाड़ी योजना के तहत एक शासकीय जमीन को चिन्हांकित करके प्रस्तावित कर उस जगह पर गौठान निर्माण किया जाना है.

नायब तहसीलदार के ऊपर हमला

जगह का निरीक्षण और चिन्हांकित करने के लिए सारंगढ़ नायब तहसीलदार बन्दे राम भगत और पटवारी गांव के सरपंच प्रतिनिधि और अन्य ग्रामीण उस जगह पर गए, जहां पर गौठान और बाड़ी बनना है.

पढ़ें:SPECIAL: अब रायगढ़ नगर निगम भी होगा स्वच्छ, स्वच्छता सर्वेक्षण में अव्वल आने की तैयारी शुरू

नायब तहसीलदार के ऊपर किया हमला

उस जमीन पर पिछले कई सालों से खेती करने वाले बाबूलाल और उनके साथ में और अन्य लोग वहां पहुंचे. इसी बीच नोक झोंक और गाली-गलौज करते हुए सारंगढ़ नायब तहसीलदार के ऊपर हमला कर दिया. साथ ही उनके गाड़ी के ऊपर तोड़फोड़ कर मारपीट करना शुरू कर दी.

9 आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज

नायब तहसीलदार ने जैसे-तैसे करके अपने और अन्य साथियों की जान बचाकर मौके से भागे. इस हमले में भद्रा सरपंच पति के साथ भी मारपीट किया गया. घटना के बाद से कोसीर थाना में केस दर्ज किया गया है. कोसीर थाना प्रभारी रूपेंद्र नारायण साय ने बताया कि कुल 9 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत नामजद एफआईआर दर्ज की गई है. साथ ही अपराध पंजीबद्ध कर रिमांड में जेल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details