छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

VIDEO: छत्तीसगढ़ी कलाकार वर्षा बेहरा को प्यार में मिला धोखा, सदमे में उठाया घातक कदम

छत्तीसगढ़ी कलाकार वर्षा बेहरा ने मंगलवार को आत्मदाह करने की कोशिश की थी. वो 70 फीसदी जल चुकी है. आत्मदाह से पहले वर्षा ने एक वीडियो बनाया है, जिसमें वो प्रेमी पर प्रताड़ना का आरोप लगा रही है.

By

Published : Dec 2, 2020, 10:56 PM IST

Updated : Dec 3, 2020, 12:52 PM IST

video-before-varsha-behera-attempt-to-commit-suicide-went-viral-in-raigarh
छत्तीसगढ़ी कलाकार वर्षा बेहरा ने प्यार में खाया धोखा

रायगढ़:छत्तीसगढ़ी कलाकार वर्षा बेहरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो वर्षा ने आत्मदाह की कोशिश करने से पहले बनाया है. इसमें वो अपने प्रेमी पर प्रताड़ना का आरोप लगा रही है. साथ ही प्यार में धोखा मिलने की बात भी कह रही है. वर्षा 70 फीसदी जल चुकी है और उसका इलाज जारी है.

छत्तीसगढ़ी कलाकार वर्षा बेहरा ने प्यार में खाया धोखा

पढ़ें: रायगढ़: छत्तीसगढ़ी कलाकार पुष्पा बेहरा ने की आत्मदाह की कोशिश, घरेलू कारणों से उठाया घातक कदम

वर्षा ने बेहरा लैलूंगा में पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह करने की कोशिश की थी. इसके बाद लोगों ने उसे रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज जारी है. वर्षा छत्तीसगढ़ी फिल्म 'तोर-मोर लव स्टोरी' में काम कर चुकी है. साथ ही कई छत्तीसगढ़ी और भोजपुरी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी है.

पढ़ें:बालोद: धान खरीदी केंद्रों में बारदाने की कमी, किसानों की बढ़ सकती है परेशानी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
बता दें कि बुधवार से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें लोक कलाकार वर्षा बेहरा अपने प्रेमी पर कई आरोप लगा रही है. उसने प्रेमी पर दस-बारह साथियों के साथ आकर उसके घर में तोड़फोड़ और आग लगाने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं वीडियो में ये भी कहा कि उसके साथ प्रेमी ने मारपीट की और धमकी भी दी है. वीडियो में वर्षा प्रेमी पर बदनाम करने और प्यार में धोखा देने का भी आरोप लगा रही है, साथ ही इंसाफ मांगती नजर आ रही है. उसने ये भी कहा कि ये वीडियो उसकी मौत के बाद सबके पास पहुंचेगा.

Last Updated : Dec 3, 2020, 12:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details