छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायगढ़ में मिले दो कोरोना पॉजिटिव मरीज, महाराष्ट्र से आए थे छत्तीसगढ़

By

Published : May 18, 2020, 11:04 PM IST

कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. छत्तीसगढ़ में अभी तक कुल 93 मरीज थे. वहीं अब रायगढ़ में दो मरीज और सामने आए हैं. हालांकि प्रदेश में अब तक 59 लोग ठीक भी हो चुके हैं.

two-corona-positive-case-in-raigarh
कॉन्सेप्ट इमेज

रायगढ़: जिले के लैलूंगा क्षेत्र में कोरोना के पॉजिटिव दो मरीज मिले हैं. दोनों मजदूर महाराष्ट्र के नासिक और थाणे आए थे. इसके बाद दोनों को लैलूंगा के क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. अभी भी यह दोनों मजदूर क्वॉरेंटाइन सेंटर में ही हैं. इनका ब्लड सैम्पल एम्स भेज गया था, वहां से उनके पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. ये लैलूंगा के तोलगे व सोनाजोरी गांव के निवासी हैं.

जिले में मिले दो पॉजिटिव मरीज

कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. प्रदेश सहित देश में लगातार कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं. कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. हालांकि अब जो प्रदेश में नए मरीज सामने आ रहे हैं, उनमें ज्यादातर बाहरी राज्यों से आए हुए मरीज हैं. इसी कड़ी में रायगढ़ जिले के लैलूंगा में कोरोना के 2 और मरीज मिले हैं. ये मजदूर अभी तक लैलूंगा के क्वॉरेंटाइऩ सेंटर में थे. बता दें कि जब से बाहरी राज्यों से मजदूरों ने छत्तीसगढ़ में प्रवेश किया है, तब से कोरोना के मरीजों की संख्या में और भी इजाफा हुआ है.

पढ़े:CORONA UPDATE: सूरजपुर में पॉजिटिव केस, दिल्ली से लौटा था युवक

छत्तीसगढ़ में कोरोना का आंकड़ा:

बता दें कि अब तक प्रदेश में कोरोना के 95 मरीज सामने आ चुके हैं, जिसमें से 59 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. वहीं 36 लोगों का अभी भी अस्पताल में इलाज जारी है. कोरोना वायरस की चपेट में अभी भी जांजगीर चांपा के 11, बालौद के 11, बलौदा बाजार के 6, कवर्धा के 2, रायगढ़ के 2, अम्बिकापुर का 1, गरियाबंद का 1, कोरिया का 1 और सुरजपुर का 1 मरीज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details