छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायगढ़: दो भाइयों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, एक फरार

रायगढ़ के प्राची विहार में दो भाइयों ने मिलकर पुराने विवाद को लेकर एक युवक की हत्या कर दी. दोनों आरोपी युवकों में से एक दिव्यांग है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और एक आरोपी फरार है. पुलिस जिसकी तलाश में जुट गई है.

By

Published : May 13, 2020, 1:06 AM IST

raigarh murder news
प्रतिकात्मक फोटो

रायगढ़: जिले के चक्रधर नगर क्षेत्र के प्राची विहार में एक सनसनीखेज हत्या करने का मामला सामने आया है. पुराने विवाद को लेकर दो भाइयों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने पर सीएसपी और चक्रधर नगर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे.

आरोपी आशिक चौहान

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी आशिक चौहान और मंगल चौहान दोनों भाई हैं. मंगलवार को देर शाम दोनों भाई मृतक कृष्णा सिदार के घर गए थे. जहां विवाद होने पर दोनों ने तैश में आकर कृष्णा सिदार की गला रेतकर हत्या कर दी. दोनों आरोपी सगे भाई हैं, जिनमें से एक आरोपी मंगल चौहान दिव्यांग है. जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, जबकि उसका भाई आशीष चौहान अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.

लॉकडाउन के बीच बढ़ा अपराध

प्रदेश में लॉकडाउन में छूट देने के बाद से ही क्राइम का ग्राफ वापस बढ़ने लगा है. हिंसा की घटनाएं लगातार आ रही है. वहीं शराब दुकानों के खुलने के बाद से भी घटनाओं और हादसों में बढ़ोतरी हुई है. शासन-प्रशासन लगातार अपराधों में लगाम लगाने के लिए जुटे हुए हैं, ताकि जनहानि को टाला जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details