छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दो सगे भाइयों ने एक साथ की खुदकुशी, कारण अज्ञात, जांच में जुटी पुलिस

चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में दो सगे भाइयों ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों भाइयों ने किस वजह से खुदकुशी की इसका अब तक पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

By

Published : Nov 1, 2020, 4:15 PM IST

Two brothers committed suicide
दो भाइयों ने की खुदकुशी

रायगढ़: चक्रधर नगर थाना क्षेत्र स्थित केलोविहार कालोनी में दो सगे भाइयों ने शनिवार देर शाम फंदे में लटककर खुदकुशी कर ली है. मृतकों के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें दोनों ने अपनी मर्जी से आत्महत्या की बात लिखी है. हालांकि सुसाइड नोट से भी आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

तमनार के रहने वाले थे दोनों भाई

मामले में पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है. इधर, दो सगा भाइयों की खुदकुशी से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने बताया कि दोनों भाई मूल रूप से तमनार के बांधपाली के रहने वाले थे. जो 2004 से केलो विहार में अपनी मां के साथ रह रहे थे.

छोटे भाई की खराब रहती तबीयत

आसपास के लोगों ने बताया कि छोटे भाई की तबीयत ठीक नहीं रहती थी. इसी कारण लगातार शहर से बाहर आना जाना लगा रहता था. दोनों भाई मूल रूप से तमनार थाना क्षेत्र के बांधपाली के रहने वाले थे. दोनों भाइयों में अविनाश चौधरी बड़ा था और हरेकृष्ण चौधरी छोटा था. पड़ोसियों ने बताया कि जब अविनाश चौधरी के परिचित सुबह घर में देखे तो घर का बंद था. जिसके बाद लोगों ने अंदर झांककर देखा, जहां दोनों भाइयों का शव लटक रहा था. इसके बाद आसपास के लोगों और परिचितों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी.

बिलासपुर: पेड़ पर लटकी मिली महिला की लाश, कई दिनों से थी लापता

दरवाजा तोड़कर भीतर गई पुलिस

मौके पर पहुंची चक्रधर नगर पुलिस दरवाजा तोड़कर घर के अंदर गई. जहां बिस्तर के पास से एक सुसाइड नोट मिला है. जिसमें दोनों भाइयों ने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है और परिवार को किसी भी तरह से परेशान न करने का जिक्र किया है. पुलिस के मुताबिक बड़ा भाई अविनाश चौधरी तमनार के जिंदल पॉवर लिमिटेड में मैकेनिकल इंजीनियर था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details