छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 8, 2019, 1:31 PM IST

Updated : Aug 8, 2019, 1:48 PM IST

ETV Bharat / state

VIDEO : रुपए नहीं निकाल पाए तो ATM को ही ले भागे चोर, हुई है 20 से 25 लाख की चोरी

चोर जब एटीएम तोड़ने के बाद रुपए निकाल पाने में कामयाब नहीं हो पाए, तो वॉल्ट लेकर ही फरार हो गए. लगभग 20 से 25 लाख रुपए की चोरी हुई है. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है.

twenty to twenty five lakh rupees theft from ATM in raigarh

रायगढ़ : शहर के सर्किट हाउस चौक स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के एटीएम में देर रात चोरों ने धावा बोलकर ATM को ही उखाड़ ले गए. चोर जब एटीएम तोड़ने के बाद रुपए निकाल पाने में कामयाब नहीं हो पाए, तो वॉल्ट लेकर ही फरार हो गए. लगभग 20 से 25 लाख रुपए की चोरी हुई है. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है.

रायगढ़ में ATM को ही ले भागे चोर

पुलिस एटीएम और आस-पास के CCTV फुटेज खंगाल रही है, जिससे आरोपियों की पहचान हो सके. शहर के बीचो-बीच एटीएम तोड़ने की घटना से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं. घटना स्थल पर सर्किट हाउस और केंद्रीय विद्यालय होने से लोगों की चहल-पहल रहती है फिर भी एटीएम में चोरी की घटना पुलिसिया पहरे पर सवाल उठा रही है.

Read more:भूपेश सरकार ने हटाई वैट पर से रियायत, पेट्रोल-डीजल के बढ़े दाम

लापरवाही से घटी घटना : एसपी
इस घटना को लेकर रायगढ़ पुलिस अधीक्षक राजेश अग्रवाल का कहना है कि चोरों ने देर रात घटना को अंजाम दिया है. लापरवाही जरूर सामने आई है. सीसीटीवी फुटेज समेत सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है. प्रायः इस तरह की घटनाओं में अंतरराज्यीय गिरोह का हाथ होता है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं बैंक का कहना है कि 20 से 25 लाख रुपए की चोरी हुई है.

Last Updated : Aug 8, 2019, 1:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details