छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायगढ़: किसी की जान ले सकता है आपका शौक

शहर में हर चौक-चौराहे पर लगे होर्डिंग भी लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहे हैं. तेज आंधी में बड़े-बड़े होर्डिंग के गिरने का खतरा बना रहता है. इसके कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है.

By

Published : Apr 13, 2019, 11:03 AM IST

Updated : Apr 13, 2019, 1:42 PM IST

होर्डिंग्स

रायगढ़: चुनावी मौसम के साथ नवरात्रि में होर्डिंग का कारोबार इन दिनों खूब फल-फूल रहा है. आचार संहिता के कारण सरकारी होर्डिंग तो नहीं लग रहे हैं, लेकिन लोग निजी होर्डिंग लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं.

इधर, इन दिनों मौसम भी आंख मिचौली कर रहा है. कभी तेज धूप तो कभी आंधी-बारिश लोगों को परेशान कर रही है, वहीं शहर में हर चौक-चौराहे पर लगे होर्डिंग भी लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहे हैं. तेज आंधी में बड़े-बड़े होर्डिंग के गिरने का खतरा बना रहता है. इसके कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है.

हालांकि, महापौर का कहना है कि, उन्होंने शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके में बड़े होर्डिंग लगाने से लोगों को मना कर दिये हैं. महापौर ने बताया कि, निगम के अधिकारी-कर्मचारी इसपर लगातार नजर बनाये हैं. अगर समझाने के बाद भी शहर में कोई बड़ा होर्डिंग दिखता है तो वे इसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे. महापौर ने लोगों से नवरात्रि पर छोटे, हल्के और मजबूत होर्डिंग लगाने की अपील की है.

Last Updated : Apr 13, 2019, 1:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details