छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Raigarh Crime: खैरपुर में यार्ड से स्क्रैप चोरी, दो आरोपी गिरफ्तार

Scrap theft in Khairpur यार्ड से ट्रेलर वाहन की एक्सल चोरी कर ले जा रहे दो चोर गिरफ्तार किए गए हैं. आरोपियों से साढ़े चार लाख का सामान जब्त किया गया है. कोतरा रोड पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

By

Published : Sep 24, 2022, 5:37 PM IST

खैरपुर में यार्ड से स्क्रैप चोरी
खैरपुर में यार्ड से स्क्रैप चोरी

रायगढ़: कोतरा रोड पुलिस ने ग्राम खैरपुर में वाहन यार्ड से ट्रेलर वाहन का एक्सल चोरी कर पिकअप वाहन से ले जा रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है. आरोपियों से चोरी किया गया हुआ ट्रेलर वाहन का एक्सल और एक्सल लोड कर ले जाने में इस्तेमाल पिकअप वाहन जब्त किया गया है.

यह भी पढ़ें:गूगल में कस्टमर केयर नंबर सर्च कर साइबर फ्रॉड का शिकार हुई महिला, बिहार से आरोपी गिरफ्तार

एक्सल चोरी के संबंध में थाना कोतरारोड़ में ग्राम खैरपुर के मनीष झा, उम्र 33 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराया था. रिपोर्ट में बताया गया कि श्यामानन्द उपाध्याय ठेकेदार के अधीन जिंदल कंपनी में सुपरवाइजर का काम करता है. श्यामानन्द उपाध्याय के ट्रेलर/क्रेन वाहन को खैरपुर में बाउण्ड्री बनाकर रखा गया है. वहां से आए दिन ट्रेलर/क्रेन का सामान चोरी हो रहा था. तब आसपास के लोगों को यार्ड में बाहरी व्यक्ति को देखने पर सूचना देने बोला गया था.

23 सितंबर को गांव के एक व्यक्ति ने मोबाइल से सूचना दिया कि यार्ड से पिकअप में कोई व्यक्ति सामान लोड कर रहा है. तब श्यामानन्द उपाध्याय और कोतरा रोड पुलिस यार्ड पहुंचे. यार्ड के अंदर पिकअप क्रमांक CG 13 D 5865 में कुछ लोग यार्ड में खड़े ट्रेलर नंबर NL 01 K 3631 का एक्सल लोड कर लिए थे. पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे. दो व्यक्तियों को पकड़ा गया. इनमें चैन सिह और पिकअप वाहन चालक विजय कश्यप शामिल है. दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया. आरोपियों से 50 हजार का ट्रेलर का एक्सल और करीब 4 लाख का चोरी के लिए इस्तेमाल पिकअप जब्त किया गया है.आरोपियों द्वारा चोरी में उनके साथ एक और व्यक्ति को शामिल होना बताया गया है, वह फरार है. फरार आरोपी की पतासाजी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details