छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 27, 2020, 2:20 AM IST

ETV Bharat / state

रायगढ़: लूट के 2 आरोपी ओडिशा से गिरफ्तार, चाकू की नोक पर हुई थी घटना

पिछले महीने हुई एक लूट के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. क्रेसर के अकाउंटेंट की मोटरसाइकिल को ओवरटेक कर बोलेरो में आए दो युवकों ने घटना को अंजाम दिया है. दोनों आरोपियों को ओडिशा से गिरफ्तार किया गया है.

2 accused of robbery arrested from Odisha
लूट के 2 आरोपी ओडिशा से गिरफ्तार

रायगढ़: सरिया थाना इलाके में हुई एक लूट के केस में पुलिस को बड़ी कामयबी मिली है. दरअसल इलाके में पिछले माह क्रेसर के अकाउंटेंट की मोटरसाइकिल को ओवरटेक कर बोलेरो में आए दो युवकों ने उसे डरा धमका कर उससे मोबाइल और नगद पैसे लूट लिए थे. फिल्मी स्टाइल से हुए इस लूटपाट का मामला सरिया थाने में दर्ज हुई थी. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी. दोनों आरोपियों को लूट की मोबाइल, घटना में उपयोग की गई बोलेरो वाहन और नगद पैसों के साथ गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें:पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर के बेटे संदीप कंवर और BJP नेता देवेंद्र पांडेय के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर हुई मारपीट

जानकारी के मुताबिक थाना सरिया इलाके के ग्राम भीखमपुरा में रहने वाला मनोज कुमार ने केस दर्ज कराया था. उसने बताया था कि उसके साथ लूट की वारदात हुई है. मोबाइल और 10 हजार रुपए लूट लिए गए हैं. उसने बताया कि क्रेसर में अपनी ड्यूटी खत्म कर अपनी बाइक से घर भीखमपुरा आ रहा था. कटंगपाली और बोंदा के मध्य काली मंदिर के पास पीछे की ओर से आ रहे बोलेरो वाहन के चालक और उसके साथी ने मनोज के मोटर सायकल को ओव्हर टेक कर उसे रोका और चाकु से डरा-धमका कर मोबाईल एवं पैसे लुट कर ले गए.

ओडिशा के हैं आरोपी
सरिया पुलिस मामले की हर पहलू से जांच की. रिपोर्ट के आधार पर वाहन बोलेरो के जरिए लूटपाट के आरोपी सुनील उर्फ चांटी और टिकेश्वर सोरा उर्फ टिके को ओडिशा के अम्बाभौना जिला से गिरफ्तार किया गया. पुलिस टीम इसके लिए ओडिशा गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details