छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट के बाद शराब दुकान में दिन दहाड़े लूट

By

Published : Aug 31, 2020, 4:34 PM IST

रायगढ़ रोड पर स्थित टीमरलगा औराचक्का देसी-विदेशी शराब दुकान लगातार हुई बारिश से बाढ़ में 5 फीट तक डूब चुका है. बाढ़ का फायदा उठाते हुए आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. जिसमें 263 देसी शराब और 180 बियर की लूट की गई है. लूटी गई शराब की कीमत 40 हजार रुपये बताई जा रही है.

Robbery in broad daylight in liquor store
शराब दुकान में दिन दहाड़े चोरी

रायगढ़: सारंगढ़ क्षेत्र के औराचक्का में स्थित देशी-विदेशी शराब दुकान में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बाढ़ का फायदा उठाते हुए चोरों ने एक बार फिर दुकान में हाथ साफ कर दिया है. चोरी हुई शराब की कीमत 40 हजार रुपये बताई जा रही है. जिसका वीडियो फुटेज इन दिनों जमकर वायरल भी हो रहा है.

बता दें, पिछले साल भी इस शराब दुकान से 6 लाख 57 हजार रुपये की चोरी की हुई थी. जिसका खुलासा आजतक पुलिस प्रशासन द्वारा नहीं किया जा सका है. सुरक्षा के गार्ड मुताबिक 3 से 4 चोरो ने दिनदहाड़े शराब दुकान पर धावा बोल दिया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं अबकारी विभाग के सुरक्षा गार्ड मौजूद था और उसके द्वारा विरोध जाताने पर चोरों ने उसके साथ मारपीट की. गार्ड के आंखों के सामने चोर 263 बोतल देसी शराब और 180 बोतल बियर लेकर फरार हो गए. घटना लगभग सुबह 9-10 बजे के बीच की बताई जा रही है.

पढ़ें:- रायपुर: 4 बदमाशों ने युवक पर चाकू से किया हमला, आरोपी फरार

पुलिस ने एक आरोपी को धर दबोचा

आबकारी अधिकारी अनिल बंजारे ने बताया कि सुरक्षा गार्ड ने फोन कर मामले की जानकारी दी, लेकिन जब तक टीम वहां पहुंची तबतक सभी चोर फरार हो चुके थे. उन्होंने बताया कि रायगढ़ रोड पर स्थित टीमरलगा औराचक्का देसी-विदेशी शराब दुकान लगातार हुई बारिश से बाढ़ में 5 फीट तक डुब चुका है. बाढ़ का फायदा उठाते हुए चोरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. आबकारी विभाग ने सारंगढ़ थाना में लूट के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. जिसके बाद एक आरोपी को पकड़ पूछताछ की जा रही है. वहीं बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details