छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर पुलिस ने 150 फीट गहरे कुएं में गिरी महिला की जान बचाई

By

Published : May 11, 2021, 5:42 PM IST

रायपुर के उरला इलाके में एक महिला कुएं में गिर गई. पुलिस को इस घटना का सूचना मिली जिसके बाद 150 फीट गहरे कुएं से महिला का सकुशल बाहर निकाला गया. इस तरह महिला की जान बच गई. अभी महिला को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रायपुर पुलिस , Raipur police
कुएं में गिरी महिला को रायपुर पुलिस ने बचाया

रायपुरःराजधानी रायपुर में पुलिस ने एक महिला की जान बचाई है. उरला इलाके के एक कुएं में यह महिला गिर गई थी. जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही उरला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का रेस्क्यू किया. पुलिस ने महिला को सुरक्षित कुएं से बाहर निकाला.

रायपुर पुलिस ने बचाई महिला की जान

स्थानीय लोगों ने दी जानकारी

ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार सुबह कुएं में एक महिला को देखा गया. लोगों ने देखा की महिला के शरीर में हलचल है. जिसके बाद उरला पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो महिला जिंदा थी. पुलिस टीम ने तत्काल स्थानीय लोगों की मदद से रस्सी की व्यवस्था कर आरक्षक छत्रमणी यादव और चालक तामेश्वर साहू को कुएं में उतारा. जिसका बाद महिला को स्ट्रेचर पर लिटा कर रस्सी के सहारे बाहर निकाला गया.

कवर्धा: बेसहारा बुजुर्गों का सहारा बन रही लोहारा पुलिस, दिला रही है रोजगार

उरला थाना पुलिस ने की मदद

उरला थाना पुलिस ने महिला को तत्काल अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका इलाज चल रह है. उरला थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि, उपचार के बाद महिला का बयान दर्ज किया जाएगा. जिसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. थाना प्रभारी ने बताया कि महिला कुएं में कैसे गिरी, इसका कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. फिलहाल महिला का इलाज चल रहा है. पुलिस परिजनों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details