छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 17, 2019, 2:58 PM IST

Updated : Apr 17, 2019, 3:11 PM IST

ETV Bharat / state

रायगढ़: नेटवर्क नहीं मिलने से परेशान ग्रामीणों ने किया चुनाव बहिष्कार का एलान

धरमजयगढ़ विधानसभा के खम्हार गांव के सरपंच समेत गांव के सभी लोगों ने लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का एलान किया है.गांव के सरपंच अनिरुद्ध राठिया का कहना है कि, जब तक गांव में नेटवर्क सही नहीं होता है वे और उनके साथ गांव का कोई भी व्यक्ति मतदान नहीं करेगा.

ग्रामीण

ग्रामीणों ने किया चुनाव बहिष्कार का एलान

रायगढ़: धरमजयगढ़ विधानसभा के खम्हार गांव के सरपंच समेत गांव के सभी लोगों ने लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का एलान किया है. ग्रामीणों ने अपनी समस्या बताते हुए अनुविभागीय अधिकारी को एक ज्ञापन भी सौंपा है. ग्रामीण गांव में मोबाइल नेटवर्क न मिलने से परेशान हैं.

मतदान नहीं करने का एलान
ग्रामीणों का आरोप है कि, गांव में एक टावर तो खड़ा कर दिया गया है, लेकिन किसी को इसका लाभ नहीं मिल रहा है. गांव के सरपंच अनिरुद्ध राठिया का कहना है कि, जब तक गांव में नेटवर्क सही नहीं होता है वे और उनके साथ गांव का कोई भी व्यक्ति मतदान नहीं करेंगे.

गांव में नहीं मिल रहा नेटवर्क
दरअसल, धरमजयगढ़ विधानसभा क्षेत्र के खम्हार गांव में करीब दो साल से टावर होने के बावजूद भी ग्रामीणों को मोबाइल में नेटवर्क नहीं मिल पा रहा है. इससे खम्हार गांव के आसपास के गांव के लोग भी परेशान हैं. ग्रामीणों का कहना है कि, वे कई बार इसकी शिकायत अधिकारियों से कर चुके हैं, लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इससे नाराज ग्रामीणों का कहना है कि, दूरसंचार कंपनी की लापरवाही का खामियाजा हमें सालों से भुगतना पड़ रहा है. नेटवर्क नहीं होने से बैंकिंग के अलावा उनके कई काम समय पर नहीं हो पाते हैं, जिससे उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है.

Last Updated : Apr 17, 2019, 3:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details