छत्तीसगढ़

chhattisgarh

13 लाख रुपये की लूट का खुलासा, ऐसे रची गई थी वारदात की साजिश

By

Published : Dec 5, 2019, 6:37 PM IST

Updated : Dec 5, 2019, 7:52 PM IST

खरसिया थाना क्षेत्र में एसबीआई के सामने हुए 13 लाख रुपये की लूट के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Raigarh Police has revealed the Robbery
13 लाख रुपये की लूट का खुलासा

रायगढ़:खरसिया थाना क्षेत्र में SBI के सामने तीन लोगों से हुई लूट की वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि सूचना देने वाला ही लूट की वारदात का मास्टर माइंड है. आरोपियों ने नकद राशि को देखकर खुद ही एक मनगढंत कहानी रची थी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

13 लाख रुपये की लूट का खुलासा

दरअसल, जांजगीर जिले के आड़भार निवासी, पेशे से ठेकेदार कन्हैया राठौर ने 6 लाख और 7 लाख के दो अलग-अलग चेक आरोपी अगतराम रात्रे को दिए थे. रकम देखकर आरोपियों की नियत खराब हो गई और लूट की मनगढ़ंत कहानी रच डाली. आरोपियों ने चेक की रकम को निकालकर अपने पास रख लिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने थाने में झूठी लूट की शिकायत भी दर्ज करा दी. शिकायत में कहा गया कि चार अज्ञात लोग उनसे 13 लाख रुपए की राशि छीन कर ले गए.

तीनों आरोपियों ने जुर्म किया कबूल

मामले में जब पुलिस ने तीनों लोगों से बयान लिया, तो तीनों ने अपने अलग-अलग बयान दर्ज कराए, जिसके आधार पर पुलिस को संदेह हुआ. पुलिस की सख्ती बरतने पर तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के पास से 13 लाख रुपए की नकदी जब्त कर ली है.

Last Updated : Dec 5, 2019, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details