छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायगढ़: अवैध डीजल पर बड़ी कार्रवाई, 710 लीटर डीजल जब्त

तमनार पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध रूप से खपाने के लिए 710 लीटर डीजल जब्त किया है. पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई करते हुए उसे रिमांड में ले लिया है.

By

Published : May 2, 2020, 7:07 PM IST

Updated : May 2, 2020, 7:42 PM IST

Police seized 710 liter diesel in Raigarh
710 लीटर अवैध डीजल जब्त

रायगढ़:तमनार पुलिस ने चोरी के डीजल का बड़ी मात्रा में अवैध रूप से भंडारण कर रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी डीजल को अवैध रूप से क्षेत्र के कारखानों में सप्लाई करता था. मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने की 710 लीटर अवैध डीजल जब्त

मुखबिर से 1 मई को पुलिस को सूचना मिली थी कि पालीघाट जोबरो में रहने वाला शेख अजीज खान डीजल बेचने के लिए ग्राहक के इंतजार में रोड पर खड़ा है. जिसे तमनार पुलिस ने उसके घर के पास जा कर दबोच लिया. आरोपी के निशादेही पर उसके पास से और घर से डिब्बों में कुल 710 लीटर डीजल जब्त किया गया. इसकी कुल कीमत 48 हजार 300 रुपये आंकी गई है.

पुलिस रिमांड में आरोपी

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर रिमांड में ले लिया है. इस कार्रवाई में थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक अभिनव कांत सिंह, ए.एस.आई. दुर्गाचरण साहु, प्रधान आरक्षक अकाश शर्मा, आरक्षक अरविंद पटनायक और महिला आरक्षक संगीता राठिया की विशेष भूमिका रही है. आपको बता दें की तमनार क्षेत्र में लाखों रुपये की चोरी के डीजल की रोज हेराफेरी होती है. जिस पर रायगढ़ एस पी के निर्देश पर कार्रवाई तेज कर दी गई है.

Last Updated : May 2, 2020, 7:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details