छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

फिल्मी अंदाज में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

रायगढ़ के खरसिया से पुलिस ने फिल्मी अंदाज से तीन अरोपियों को गिरफ्तार किया है. अरोपियों ने अश्लील फोटो वीडियो बनाकर ब्लैक मेलिंग की थी. वही मामले में 2 अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

By

Published : Nov 3, 2019, 11:05 AM IST

Updated : Nov 3, 2019, 3:31 PM IST

फिल्मी अंदाज में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

रायगढ़:खरसिया थाने क्षेत्र में अश्लील फोटो वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने फिल्मी अंदाज में अपराधियों को पकड़ा है. मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार हुए हैं जबकी अन्य आरोपियों की पतासाजी की जा रही है.

फिल्मी अंदाज में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस मामले में विनोद अग्रवाल के पास एक अंजान नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने बताया कि विनोद का आपत्तिजनक फोटो और वीडियो उनके पास है और इसके बदले में उन्हें 10 लाख रुपए देने होंगे और रुपए नहीं देने पर फोटो वीडियो वायरल करने और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके बाद प्रार्थी विनोद ने पूरी जानकारी खरसिया थाने को दी.

पुलिस ने बनाया फिल्मी प्लान

पुलिस के अनुसार प्रार्थी की और से रिपोर्ट दर्ज कराया गया था, जिसमें मामले की गंभीरता को समझते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए प्लान बनाया गया. वहीं पुलिस के प्लान के अनुसार नोट की जगह मनोरंजन बैंक के रुपए और रद्दी के टुकड़े भरकर 10 लाख का बैग तैयार किया गया. आरोपियों द्वारा बताए गए जगह पर विनोद ने पैसे से भरा बैग आरोपी तक पहुंचा. आरोपी प्रार्थी से बैग लेने पहुंचे तभी सिविल ड्रेस में पुलिस ने आरोपी को धर दबोज लिया. वहीं अपने साथी को सिविल ड्रेस में लोगों द्वारा पकड़ने पर अन्य 2 साथी भी छुड़ाने के उद्देश्य से पुलिस से उलझ गए. इस तरह पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है और अन्य साथियों की तलाश जारी है.

Last Updated : Nov 3, 2019, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details