छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

चक्रधर समारोह : पद्मश्री सुरेंद्र दुबे को कार्यक्रम में आने से रोका, कार्ड में नाम छपवाकर किया था आमंत्रित

35वें चक्रधर समारोह के 6वें दिन पद्मश्री सुरेंद्र दुबे को कार्यक्रम में आने से आयोजन समिति ने रोक दिया है. वहीं मामले में आयोजन समिति कुछ भी बोलने से बच रही है.

By

Published : Sep 6, 2019, 6:40 PM IST

पद्मश्री सुरेंद्र दुबे को कार्यक्रम में आने से रोका

रायगढ़: 35वें चक्रधर समारोह के छठवें दिन होने वाले कवि सम्मेलन में पद्मश्री सुरेंद्र दुबे को आमंत्रित किया गया था, लेकिन प्रस्तुति से ठीक एक दिन पहले आयोजन समिति ने दुबे के बीजेपी से जुड़े होने का हवाला देते हुए उन्हें कार्यक्रम में आने से रोक दिया है.

चक्रधर समारोह निमंत्रण कार्ड

पढ़ें: रायगढ़ : सीएम ने की चक्रधर समारोह की शुरुआत, कलाकारों का किया सम्मान

दरअसल, 35वें चक्रधर समारोह के 6वें दिन यानी शनिवार को कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया था, जिसमें पद्मश्री हास्य कवि सुरेंद्र दुबे को भी आमंत्रित किया गया था, इसके लिए बकायदा आमंत्रण पत्र में उनका नाम भी छपवाया गया था.

सुरेंद्र दुबे के बीजेपी से जुड़े होने का हवाला

आयोजन समिति ने शुक्रवार को सुरेंद्र दुबे के बीजेपी से जुड़े होने का हवाला देते हुए उन्हें कार्यक्रम में शिरकत करने से रोक दिया है. वहीं मामले में आयोजन समिति कुछ भी बोलने से बच रही है.
ETV भारत की टीम ने मामले में जब खुद सुरेंद्र दुबे से बात की गई तो उन्होंने कहा कि, 'मुझे फोन कर आयोजन समिति द्वारा आने से मना कर दिया गया है और इसके पीछे कारण मेरा बीजेपी से जुड़ा होना बताया है'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details