छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायगढ़: नाबालिग लड़की का अपहरण, आरोपी गिरफ्तार

लैलूंगा विकासखंड में एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है. इस मामले में नाबालिग लड़की के पिता ने लैलूंगा पुलिस से गुहार लगाई थी, जिसके बाद पुलिस ने अपहरण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 30, 2020, 2:52 AM IST

one-accused-arrested-in-kidnapping-of-minor-girl-in-raigarh
नाबालिग लड़की का अपहरण

रायगढ़:छत्तीसगढ़ मेंलॉकडाउन के दौरान क्राइम का ग्राफ घट गया था, लेकिन अब लॉकडाउन की बंदिशों में ढील मिलते ही क्राइम का ग्राफ बढ़ने लगा है. प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से आए दिन चोरी, लूट, हत्या समेत किडनैपिंग की खबरें आती रहती हैं, लेकिन पुलिस बढ़ते क्राइम में ब्रेक लगाने के लिए जुटी हुई है. इसी बीच लैलूंगा पुलिस ने एक किडनैपर को धर दबोचा है.

SPECIAL: 4 बार के MLA और मंत्री अमरजीत 17 सालों में भी नहीं बनवा सके अपने विधानसभा क्षेत्र की सड़क

दरअसल, लैलूंगा विकासखंड में एक नाबालिग लड़की की अपहरण कर लिया गया था. अपहरण के बाद ईश्वरपुर निवासी नाबालिग के पिता ने 24 तारीख को लैलूंगा पुलिस से गुहार लगाई थी, कि उसकी नाबालिक बेटी को अपहरण कर ले गया है. आरोपी का नाम शिशुपाल तिर्की है, जो फूलबहरी थाना अंतर्गत कापू का निवासी है.

अच्छी पहल: रायगढ़ में स्व सहायता समूहों ने बनाए सैनिटरी पैड, क्वॉरेंटाइन सेंटर की महिलाओं को बांटा गया

आरोपी से पूछताछ जारी

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने नाबालिक लड़की को फूलबहरी से बरामद कर लिया है. साथ ही आरोपी के कैद से मुक्त कर परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं नाबालिक के बयान के आधार पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही ही. फिलहाल आरोपी लैलूंगा पुलिस के हिरासत में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details