छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सुलझी अंधे कत्ल की गुत्थी, 6 लोगों ने मिलकर की थी बुजुर्ग दंपति की हत्या

रायगढ़ में लैलूगां पुलिस ने बुजुर्ग दंपति की हत्या के मामले में तीन आरोपियों का गिरफ्तार किया है. हत्या के मामले में 6 आरोपी फरार चल रहे थे. इनमें से तीन आरोपी अभी भी फरार है.

By

Published : Oct 27, 2019, 8:36 AM IST

Updated : Oct 27, 2019, 10:04 AM IST

सुलझी अंधे कत्ल की गुत्थी

रायगढ़ : लैलूंगा पुलिस ने जिले के ग्राम कुपाकानी में बुजुर्ग दंपति की हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं अभी तीन आरोपी फरार चल रहे हैं. पुलिस इस हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बता रही है. कुछ साल पहले आरोपी के परिजन के मौत का कारण जादू टोना मान रहे थे.

सुलझी अंधे कत्ल की गुत्थी

दरअसल पूरा मामला यह है कि बीते सोमवार की रात अज्ञात आरोपियों ने ग्राम कूपाकानी निवासी 75 वर्षिय मुनकु यादव और उसकी पत्नी रुक्मणी यादव की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी थी. इसकी जांच में लैलूंगा पुलिस के साथ रायगढ़ पुलिस भी कर रही थी. इसमें पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने लूटपाट और पुरानी रंजिश को लेकर वृद्ध दंपत्ति की हत्या की थी.

आरोपियों के 3 साथी फरार
दूसरी ओर आरोपियों के 3 साथी फरार हैं, जिनके पतासाजी की जा रही है. मुख्य आरोपी गिरधारी यादव ने पुलिस को बताया कि कुछ साल पहले उसके गांव में ही उसके गर्भवती परिजन की मौत हो गई थी, जिसके लिए जिम्मेदार मृत दम्पति को मानते थे. आरोपी के परिजनों का आरोप था कि दम्पति की जादू टोना की वजह से मौत हुई है.

पुरानी रंजिश का बदला
उसी पुरानी रंजिश का बदला लेने के उद्देश्य से आरोपी और उसके साथ ही मृतक के घर देर रात पहुंचे और गला रेतकर दोनों की हत्या कर दिए. साथ ही घर में रखे 6 हजार रुपए लेकर फरार हो गए.

Last Updated : Oct 27, 2019, 10:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details