छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायगढ़: सांसद गोमती साय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम भूपेश पर लगाए आरोप

सांसद गोमती साय ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि 'मैं राज्य सरकार को आईना दिखाने आई हूं'.

By

Published : May 6, 2020, 8:01 PM IST

Updated : May 8, 2020, 3:22 PM IST

MP Gomti Sai accuses CM Bhupesh in press conference
सांसद गोमती साय ने प्रेस वार्ता में सीएम भूपेश पर लगाया आरोप

रायगढ़: रायगढ़ से बीजेपी सांसद गोमती साय ने रायगढ़ जिला भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'मैं राज्य सरकार को आईना दिखाने आई हूं'. प्रदेश सरकार के जन घोषणा करने के बाद भी छत्तीसगढ़ सरकार प्रदेश में शराब की बिक्री कर रही है. साथ ही शराब बिक्री के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और धारा 144 का उल्लंघन भी करा रही है. इसलिए प्रदेश में शराब बिक्री को बंद कर देना चाहिए. वहीं केंद्र सरकार के शराब बिक्री के निर्देश को लेकर गोमती साय का कहना है कि, 'प्रदेश सरकार कब से केंद्र सरकार की बात मानने लगी, जो अब शराब बेचने को तैयार हो गई है'.

सांसद गोमती साय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम भूपेश पर लगाए आरोप

छत्तीसगढ़ सरकार के पास पैसे हैं लेकिन खर्च नहीं कर रही: बृजमोहन अग्रवाल

'राजनीति नहीं करना चाहती'

संसद साय ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा, लेकिन केंद्र सरकार के ऊपर उठे सवालों पर चुप्पी साध ली. वहीं साफ तौर पर कह दिया कि 'मैं इसमें राजनीति नहीं करना चाहती. चाहे वह उत्तर प्रदेश में शराब बिक्री हो या कोरोना काल के दौरान केंद्र से राज्यों को दिए जाने वाले सहायता की बात हो'.

रायपुर: शराब दुकान खुलते ही मौतों का सिलसिला शुरू, ज्यादा पीने से हुई शख्स की मौत

भूपेश सरकार पर लगाया आरोप

प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार ने बीते दिनों जानकारी दी है कि प्रदेश के 8 रेलवे स्टेशनों में विशेष ट्रेन को रोका जाएगा और अन्य राज्य में फंसे लोगों को छत्तीसगढ़ लाया जाएगा. जबकि रायगढ़ जैसे स्टेशन का नाम उसमें दर्ज नहीं है. इसको लेकर भी सांसद ने प्रदेश सरकार पर उपेक्षा के आरोप लगाया है.

Last Updated : May 8, 2020, 3:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details