छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार के हनीमून के दिन अब खत्म: नारायण चंदेल

By

Published : Jan 21, 2021, 12:41 AM IST

छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल एक दिवसीय दौरे पर रायगढ़ पहुंचे. नारायण चंदेल ने भूपेश सरकार को जमकर खरी-खोटी सुनाई. कहा कि 'इस सरकार को जितने दिन हनीमून में रहना था रह लिया. प्रदेश की जनता को जवाब देना होगा'.

छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल
छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल

रायगढ़: छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश महामंत्री और जांजगीर चांपा विधायक नारायण चंदेल रायगढ़ पहुंचे. नारायण चंदेल ने भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता की. नारायण चंदेल ने प्रदेश की भूपेश सरकार को जमकर खरी-खोटी सुनाई. कहा कि 'किसी भी सरकार को चलाने के लिए कुछ समय देना चाहिए. अब भूपेश सरकार का समय खत्म हो चुका है. इस सरकार को जितने दिन हनीमून में रहना था रह लिया. प्रदेश की जनता को जवाब देना होगा'.

छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल

पढ़ें: जांजगीर-चांपा: विधायक ने शव वाहन जनता को किया समर्पित

विधायक चंदेल ने कहा कि अब इन्हें प्रदेश की जनता को जवाब देना होगा. सरकार कर्ज देने के लिए कर्ज ले रही है. वह सरकार प्रदेश की जनता को क्या देगी. जो किसान धान बोना जानता है. वह काटना भी जानता है. विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने कहा था कि प्रदेश में शराबबंदी लागू करेंगे. जो अब तक नहीं की गई.

पढ़ें: दीपक बैज ने आदिवासी बुजुर्गों का किया अपमान, मांगें माफीः नारायण चंदेल

खेतों का रकबा सुनियोजित ढंग से कम कर दिया: विधायक चंदेल

विधायक चंदेल ने कहा कि ऐसे कई उदाहरण हैं, जैसे गिरदावरी के बहाने किसानों के खेतों का रकबा सुनियोजित ढंग से कम कर दिया गया. टोकन कटवाने के लिए किसानों को परेशान किया जा रहा है. धान का परिवहन नहीं हो पा रहा, धान को सुरक्षित रखने के लिए सेट का निर्माण नहीं किया गया.

छत्तीसगढ़ में जमीन माफिया का बोलबाला

विधायक चंदेल ने कहा कि इस शासनकाल में अपराधीकरण में वृद्धि देखी गई है. रेत माफिया, जमीन माफिया का प्रदेश में बोलबाला है. इस सरकार की दशा और दिशा दोनों खराब है. इनकी नियत भी ठीक नहीं. इन्हें प्रदेश की जनता को जवाब देना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details