छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 12, 2019, 11:13 PM IST

ETV Bharat / state

'गणेश' ने ली एक और जान, ट्रक में सो रहे ड्राइवर को मार डाला

ट्रेलर में सो रहे ड्राइवर को एक हाथी ने अपनी सूंड से खींचकर बाहर निकाला और सड़क किनारे जंगल में कुछ दूरी पर ले जाकर उसे मार डाला. 15 दिनों के भीतर एक ही हाथी ने ये दूसरी जान ले ली है.

गणेश हाथी

रायगढ़: धर्मजयगढ़ वन परिक्षेत्र में ट्रेलर में सो रहे ड्राइवर की एक हाथी ने जान ले ली. वहीं ट्रेलर में मौजूद कंडक्टर ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. फिलहाल पुलिस ने घायल कंडक्टर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

'गणेश' ने ली एक और जान, ट्रक में सो रहे ड्राइवर को मार डाला

हादसे के बाद वन विभाग की टीम घटनास्थल का मुआयना कर मृतक के परिजनों को शासन से मिलने वाली तत्कालिक राहत के रूप में 25 हजार रुपये नकद राशि दी है.

ट्रक से निकालकर की हत्या
घटना सोमवार सुबह करीब 5:00 बजे की बताई जी रही है. बताया जा रहा है कि पंचर ट्रेलर को खड़ा कर ड्राइवर और कंडक्टर गाड़ी में ही सो रहे थे, तभी क्षेत्र में घूम रहे हाथियों के दल से एक हाथी निकलकर आया और अपनी सूंड से खींचकर गाड़ी में सो रहे ट्रक ड्राइवर सोहेन को बाहर निकाल लिया और पटक-पटक कर उसकी हत्या कर दी.

हादसे में कंडक्टर भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. हलांकि किसी तरह से भागकर कंडक्टर ने अपनी जान बचाई. धरमजयगढ़ वन क्षेत्र में "आपरेशन गणेश" के बाद बौखलाए जंगली हाथी गणेश ने दूसरी जान ले ली है. आज से करीब 14 दिन पहले छाल वन क्षेत्र के लामिखार में एक बाइक सवार युवक को गणेश हाथी ने मौत के मौत घाट उतार दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details