छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायगढ़: घरघोड़ा नगर पंचायत में लॉकडाउन, पुलिस प्रशासन मुस्तैद

By

Published : Sep 24, 2020, 8:01 PM IST

घरघोड़ा में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए सुबह से ही पुलिस प्रशासन मुस्तैद नजर आया. चौक चौराहों पर बिना वजह निकलने वालों पर चालानी कार्रवाई की गई.

lockdown-imposed-to-prevent-corona-infection-in-gharghoda-nagar-panchayat-area
घरघोड़ा नगर पंचायत में लॉकडाउन

रायगढ़: घरघोड़ा नगर पंचायत इलाके में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है, ताकि लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाया जा सके. इसको कारगर बनाने के लिए स्थानीय प्रशासन सुबह से ही सड़कों पर मुस्तैद दिखा. चौक चौराहों पर बिना वजह निकलने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई की गई.

घरघोड़ा नगर पंचायत में लॉकडाउन

लॉकडाउन के पहले दिन पेट्रोल पंप संचालकों की मनमानी, मदद के लिए भटकते रहे जरूरतमंद

जिले में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लगातार प्रशासन प्रयास कर रहा है. बावजूद इसके कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि होती जा रही है. इसे देखते हुए जिला प्रशासन ने नगरी निकाय क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. कलेक्टर भीम सिंह ने 24 से 30 सितंबर तक पूर्ण रुप से कंटेनमेंट जोन लागू करने का आदेश जारी किया है.

घरघोड़ा में पुलिस प्रशासन मुस्तैद

लॉकडाउन तोड़ने वालों पर प्रशासन सख्त, दुकान खोलने पर 10 हजार का चालान

एलपीजी जैसी आवश्यक सेवाओं के लिए छूट दी गई

कलेक्टर के आदेश में सभी केंद्रीय शासकीय, निजी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे. आवश्यक सेवाएं देने वाले कार्यालय खुले हुए हैं. लॉकडाउन के दौरान मेडिकल, बैंक, पेट्रोल पंप, डेयरी दुकान, पशु चारा, एलपीजी जैसी आवश्यक सेवाओं के लिए छूट दी गई है, जो खुले हैं. वहीं स्थानीय लोग भी अनावश्यक रूप से बाहर नहीं निकल रहे हैं, जो निकल रहे हैं, उनपर चालानी कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details