छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 25, 2020, 3:22 PM IST

ETV Bharat / state

रायगढ़: गढ्ढे में फंसी गाड़ियां, रोड के दोनों तरफ लगा जाम

रायगढ़-धरमजयगढ़ मार्ग पर सोमवार रात 3 गाड़ियां गढ्ढे में फंस गईं. इसके बाद से ही सड़क के दोनों तरफ जाम लग गया. ग्रामीणों ने जल्द ही सड़क की मरम्मत नहीं कराए जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

jam-due-to-the-car-being-stuck-in-the-pit-on-the-raigarh-dharamjaigarh-road
गढ्ढे में फंसी गाड़ियां

रायगढ़:धरमजयगढ़-रायगढ़ मार्ग सोमवार रात से ही बंद है. टेरम गांव के पास 3 गाड़ियां गढ्ढे में फंस गई. गाड़ियों के फंसने की वजह से रास्ते के दोनों तरफ जाम लग गया है. इस रास्तें में हर रोज 100 से ज्यादा गाड़ियां गुजरती हैं. इस वजह से इस रोड की हालत खस्ता हो गई है. स्थानीय लोगों ने जाम लगने की सूचना प्रशासन को दी है, इसके बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

रोड के दोनों तरफ लगा जाम

पढ़ें- रायगढ़: छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर सड़क का हाल बदहाल, राहगीर परेशान

रायगढ़ से धर्मजयगढ़ रोड की हालत खस्ता है. इस सड़क पर आए दिन कोयले से लदी सैकड़ों गाड़ियां गुजरती हैं. सड़क में बने गढ्ढों में अक्सर गाड़ियां फंस जाती है. सोमवार रात को 3 गाड़ियां गढ्ढे में फंस गई. इस वजह से सड़क के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया है. बता दें कि घरघोड़ा के पास बड़ोद और जाम पाली में SECL माइंस है. इस वजह से रोज 600 के आसपास कोयले की गाड़ियां चलती हैं. बरसात का मौसम होने के कारण सड़क में 3 से 4 फिट का गढ्ढा बन गया है.

गढ्ढे में फंसी गाड़ियां

ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी

सड़क की हालत खराब होने की वजह से स्थानीय लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि SECL जाम पाली माइंस और बरौद माइंस से सैकड़ों गाड़ियां रोज कोयला लेकर निकलती हैं और शासन को करोड़ों रुपयों का राजस्व प्राप्त होता है. बावजूद इसके सड़कों की हालत इतनी खराब है कि लोगों का चलना दूभर हो गया है. शासन की तरफ से किसी प्रकार का मरम्मत का कार्य नहीं कराया जा रहा है. सड़क की हालत को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है.उन्होंने जल्द मरम्मत नहीं होने पर आने वाले दिनों में उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details