छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायगढ़: केड़ार और चक्रधर नगर थाना का लोकार्पण, गृहमंत्री सहित पुलिस अधिकारी रहे मौजूद

By

Published : Oct 8, 2020, 4:03 PM IST

सारंगढ़ के केड़ार में नए थाना और चक्रधर नगर में नए थाना भवन का लोकापर्ण किया गया है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किए गए कार्यक्रम में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और छत्तीसगढ़ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थिति रहे.

inauguration of new police station in raigarh
केड़ार और चक्रधर नगर थाना का लोकार्पण

रायगढ़:शहर में नए पुलिस थाना भवन का लोकार्पण किया गया. डिजिटल माध्यम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और छत्तीसगढ़ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के उपस्थिति में सारंगढ़ के केड़ार थाना और रायगढ़ के चक्रधर नगर थाना के नवीन थाना भवन लोकार्पण किए. इस मौके पर स्थानीय विधायक प्रकाश नायक और रायगढ़ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह मौजूद थे.

केड़ार और चक्रधर नगर थाना का लोकार्पण


पढ़ें- डीजीपी डीएम अवस्थी ने ली बैठक, अनुशासनहीन पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के दिए निर्देश


पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि साल 2019 में गृह एवं जेल विभाग ने सारंगढ़ में नया थाना बनाने की घोषणा की थी. जिसके बाद आज नए थाना के रूप में केड़ार का लोकार्पण किया गया. इसी तारतम्यता में चक्रधर नगर के नवीन थाना भवन का लोकार्पण किया गया. आगे उन्होंने बताया कि नया भवन और नया थाना खुलने से पुलिस के जवान और दुरुस्ती से बेहतर कार्य कर सकेंगे. कोरोना महामारी की वजह से भव्य कार्यक्रम का आयोजन न कर डिजिटल माध्यम से गृह मंत्री ने रायगढ़ पुलिस के लिए नया थाना भवन और नए थाना का लोकार्पण किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details