छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Dec 10, 2019, 8:55 AM IST

Updated : Dec 10, 2019, 11:45 AM IST

ETV Bharat / state

रायगढ़ः आईजी ने ली संयुक्त बैठक, कई विषयों पर हुई चर्चा

रायगढ़ में बिलासपुर संभाग के आईजी ने पुलिस विभाग के साथ खनिज और वन विभाग के साथ संयुक्त बैठक की, जिसमें कई विषयों पर चर्चा हुई.

IG of Bilaspur Joint meeting
आईजी ने ली संयुक्त बैठक

रायगढ़ः बिलासपुर संभाग के आईजी ने जिला पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की संयुक्त बैठक ली. जिले में अवैध धान के परिवहन को रोकने और बढ़ते अपराध ग्राफ को कम करने के लिए पुलिस और प्रशासनिक विभाग को कड़ी कार्रवाई करने की बात कही.

आईजी ने ली संयुक्त बैठक

मीटिंग के बाद आईजी द्वारा लारा, रेंगालपाली और एकताल में बनाए गए चेक प्वॉइंट का मुआयना किया गया. इस दौरान पुलिस विभाग के साथ खनिज और वन विभाग के कर्मचारी मौजूद रहे.

महिला सुरक्षा और साइबर अपराधों पर दिए निर्देश
संयुक्त बैठक में आईजी ने दूसरे राज्यों से आने वाले अवैध धान के परिवहन पर रोक लगाने के एजेंडे पर चर्चा की. साथ ही लंबित अपराधों की स्थिती का जायजा लिया और आगामी नगरीय निकाय चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिया. आईजी ने महिला और साइबर संबंधी अपराधों में साक्ष्य संकलन को लेकर पुलिस विभाग के साथ विस्तृत चर्चा की और ऐसे अपराधों की मॉनिटरिंग राजपत्रित अधिकारियों को करने के निर्देश दिए. साथ ही अपराधों में चालान समय सीमा के भीतर कोर्ट में पेश करने के लिए कहा.

Last Updated : Dec 10, 2019, 11:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details