छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायगढ़: कोरोना संक्रमित 4 मरीज ठीक, अब जिले में 25 एक्टिव केस

By

Published : Jun 3, 2020, 8:19 PM IST

Updated : Jun 3, 2020, 8:24 PM IST

रायगढ़ के अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज चल रहा है. बुधवार को कोरोना पॉजिटिव 4 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है.

Corona patients recover in Raigarh
रायगढ़ में ठीक हुए कोरोना मरीज

रायगढ़: कोरोना को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है. रायगढ़ अस्पताल में कोरोना के मरीजों का इलाज चल रहा है. इसमें जशपुर के भी 4 मरीज शामिल थे, जो स्वस्थ हो गए हैं. चारों मरीज को बुधवार को डिस्चार्ज कर उनके घर भेज दिया गया है. अब रायगढ़ जिले में कोरोना के 25 एक्टिव मरीज है, जिनका इलाज चल रहा है.

रायगढ़ के लिए राहत की खबर

रायगढ़ के अस्पताल में कुल 29 मरीजों का इलाज चल रहा था, जिनमें 14 जशपुर जिले के और 15 रायगढ़ जिले के थे. इनमें से जशपुर के चार मरीज डिस्चार्ज हुए हैं. प्रदेश में कोरोना के 9 नए मरीजों की पहचान की गई है. जिसमें कोरिया से 8 और बलरामपुर से एक नया मरीज सामने आया है. अब तकछत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 550 के पार पहुंच गया है. इसमें 433 एक्टिव केसेज हैं. वहीं छत्तीसगढ़ में कोरोना से 3 लोगों की मौत चुकी है.

पढ़ें :रायगढ़: कोरोना से शख्स के मौत की खबर निकली अफवाह, डॉक्टर ने बताई ये वजह

बलौदाबाजार में कोरोना के 22 नए मरीज

बुधवार कोबलौदा बाजार जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित 22 नए मरीजों की पुष्टि जिला प्रशासन ने की है. यह सभी मरीज क्वॉरेंटाइन सेंटर में थे. केवल एक मरीज भाटापारा में होम-क्वॉरेंटाइन में था. धाराशिव में स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी आरएमएचओ भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

कोरोना से मौत की अपवाह

बीते दिनों जिले में ओडिशा से लौटे एक व्यक्ति की कोरोना से मौत की अफवाह फैली थी. जिसपर मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि वह कोरोना से नहीं बल्कि दूसरी गंभीर बीमारी से ग्रसित था. जिसके कारण उसकी मौत हुई है. मृतक की ट्रैवल हिस्ट्री ओडिशा राज्य के ग्रीन जोन से रायगढ़ के सरिया आने की मिली थी. साथ ही उसकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव मिली.

Last Updated : Jun 3, 2020, 8:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details