छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायगढ़ में रिश्ते तार-तार, पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट

By

Published : Nov 30, 2020, 2:07 AM IST

सारंगढ़ के भोजपुर में एक पिता ने अपने बेटे की हत्या कर दी है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. छोटी सी बात को लेकर हुआ विवाद अचानक बढ़ गया. जिसके बाद पिता ने पुत्र पर हमला कर दिया.

Father murdered son
पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट

रायगढ़: सारंगढ़ थाना इलाके के ग्राम भोजपुर में पिता ने अपने 26 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया. पिता ने बेटे के सर पर फावड़ा मारकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है. घटना के कुछ घंटों के भीतर ही पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस कार्रवाई कर रही है.

पढ़ें:सूरजपुर: विद्युत सब स्टेशन के पास मिली खून से लथपथ लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

पुलिस ने बताया कि परछी का दरवाजा को बनाने की बात को लेकर भगवान दास और उसक बेटे पदुम महंत के बीच झगड़ा हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि भगवानदास ने अपने बेटे पदुम पर लोहे के फावड़े से धार की ओर वार किया. जिससे वह बूरी तरह से घायल हो गया था. जिसके बाद पिता मौके से फरार हो गया था. हमला इतना भयानक था कि बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था.

पढ़ें:बिलासपुर: जमीन में हिस्सा मांगने पर भाई ने उतारा बहन को मौत के घाट, गिरफ्तार

ऐसा है पूरा घटनाक्रम

रविवार सुबह सारंगढ़ थाना इलाके के ग्राम भोजपुर के कोटवार सुदामादास महंत ने थाने में हत्या की सूचना दी. उसने बताया कि भगवान दास महंत ने अपने बड़े बेटे पदुम दास पर फावड़ा से सिर पर वार किया. जिससे उसकी मौत हो गई. उसने बताया कि घटना रविवार के दोपहर 12 बजे की है. परछी का दरवाजा को बनाने की बात को लेकर भगवान दास और उसक बेटे पदुम महंत के बीच झगड़ा हुआ था. भगवान दास महंत ने अपने बेटे पदुम दास महंत पर हमला किया जिससे उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details