छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

FIR दर्ज होने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने का किया घेराव

1 मार्च को कांग्रेस नेता और एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पांडे के साथ दर्जनभर कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ हुई झुमाझटकी के बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं के खिलाफ अपराध दर्ज किया था, जिसके बाद मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने सिटी कोतवाली रायगढ़ का घेराव किया है.

By

Published : Mar 3, 2020, 5:22 PM IST

Updated : Mar 3, 2020, 6:09 PM IST

अपराध दर्ज होने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने का किया घेराव
अपराध दर्ज होने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने का किया घेराव

रायगढ़: आयकर विभाग की छापेमारी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 1 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका था. साथ ही कांग्रेस नेता और एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पांडे दर्जनभर कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ झुमाझटकी भी की थी, जिसके बाद कार्यकर्ताओं के ऊपर पुलिस ने मामला दर्ज कर किया था, जिसका विरोध करने के लिए मंगलवार को सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने सिटी कोतवाली रायगढ़ का घेराव किया है.

अपराध दर्ज होने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने का किया घेराव

भाजपा-कांग्रेस की राजनीति गरमाने लगी है. भाजपा ने इसे शर्मनाक राजनीति बताया है. वहीं कांग्रेस पुलिस के ऊपर बिना जांच के ही अपराध दर्ज करने का आरोप लगा रही है.

पुलिसवालों से मारपीट का आरोप

मामले में भाजपा के जिला अध्यक्ष का कहना है कि 'पहले कांग्रेस कार्यकर्ता ने पुलिसवालों के साथ मारपीट की थी, अब पुलिस जब अपराध दर्ज कर रही है तो कांग्रेस थाने का घेराव कर रही है. भाजपा के जिला अध्यक्ष ने कहा कि 'यह कांग्रेस का गुंडाराज है.

Last Updated : Mar 3, 2020, 6:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details