छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पुलिस की गिरफ्त में ATM चोर गिरोह, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

एटीएम तोड़कर उसमें रखी रकम चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की रकम से खरीदे गए सामान और कैश जब्त किए है.

By

Published : Aug 11, 2019, 7:37 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में ATM चोर गिरोह

रायगढ़: सर्किट हाउस चौक मौजूद SBI के एटीएम को तोड़कर उसमें रखा कैश चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस की टीम ने बदमाशों के पास चोरी की रकम से खरीदे गए समान को भी जब्त किया है.

बता दें कि गुरुवार की सुबह थाने में सूचना दर्ज कराई गई थी कि सर्किट हाउस परिसर में बना SBI का एटीएम टूटा हुआ है. साथ ही उस एटीएम से कैश भी नहीं मिल रहा है. इसके बाद रायगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

एटीएम मशीन उखाड़कर ले गए चोर
इसके बाद पुलिस को कुछ लोगों के पास नई गाड़ी और नए मोबाइल फोन लिए जाने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर मामले की जांच की तो पता लगा कि, 8 आरोपी बुधवार रात करीब 2:00 बजे एटीएम के पास पहुंचे और सब्बल से खोदकर पूरी एटीएम मशीन उखाड़ दिया. इसके बाद बदमाश मशीन के अंदर मौजूद कैश लॉकर को वाहन में रखकर जंगल की ओर ले गए और वहां पर घन हथौड़ी से तोड़कर पैसे आपस में बांट लिए. इसके बाद चोरों ने इन रुपयों से गाड़ी और मोबाइल फोन खरीदे.

7 लाख 76 हजार कैश बरामद
फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के पास से 7 लाख 76 हजार कैश और चोरी के पैसे से खरीदे गए समान को जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details