छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायगढ़: शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 6, 2020, 4:04 AM IST

रायगढ़ में शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है.

accused of rape arrested in raigarh
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़ : जिले के जूटमिल चौकी क्षेत्र में शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का केस सामने आया है. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना चौकी जूटमिल क्षैत्र की है जहां आरोपी अनिल मेहरा के खिलाफ शादी करने का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. शिकायत पर पुलिस ने संज्ञान में लेकर जांच शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि लड़की पिछले 2 साल से आरोपी अनिल मेहरा को जानती है.आरोपी युवक का लड़की के घर आना-जाना रहता था. नाबालिग के घरवालों को दोनों के मिलने-जुलने की जानकारी हुई तो उन्होंने अनिल को घर आने से मना कर दिया. युवक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर लगातार उससे दुष्कर्म करने लगा. लेकिन बाद में आरोपी युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया. लड़की ने इसकी शिकायत थाने में की. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें-बात नहीं की तो गुस्साए आशिक ने नाबालिग लड़की पर ब्लेड से किया वार

बता दें कि छत्तीसगढ़ में नाबालिग लड़कियों से रेप की वारदातें बढ़ी है. कुछ दिनों पहले रायपुर के आमानाका में भी शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया था. पीड़िता की शिकायत पर आमानाका पुलिस ने दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और धमकी देने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. केस दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. घटना के बाद से आरोपी फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details