छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

करियामेटा पुलिस पर ग्रामीण और गर्भवती महिला को पीटने का आरोप

करियामेटा कैंप के पुलिस जवानों पर ग्रामीण ने मारपीट का आरोप लगाया है. कलेक्टर धर्मेश साहू ने पूरे मामले की एसडीएम से जांच कराने की बात कही है.

By

Published : Feb 3, 2021, 3:53 AM IST

Updated : Feb 3, 2021, 10:27 AM IST

kariyameta police of narayanpur accused of beating villeger
पुलिस पर मारपीट का आरोप

नारायणपुर: करियामेटा कैंप के पुलिस जवानों पर गोमटेर गांव के ग्रामीण ने घर से जबरदस्ती उठाकर ले जाने और गर्भवती समेत बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. पीड़ित मामले की शिकायत करने कलेक्ट्रेट पहुंचे. पीड़ितों ने विधायक चंदन कश्यप से भी मामले की शिकायत की है. जिस पर विधायक ने कलेक्टर से जांच की मांग की है.

पुलिस पर मारपीट का ा

ग्रामीणों का आरोप है कि सोमवार सुबह 4 बजे करियामेटा कैंप के पुलिस जवान घर पहुंचे और शंकर को ले जाने लगे. आरोप है कि शंकर की पत्नी और भाभी ने जब इसका विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने उनके साथ भी मारपीट की. कलेक्टर धर्मेश साहू ने पूरे मामले की एसडीएम से जांच कराने की बात कही है.

पढ़ें:अंबिकापुर: महिला ने ससुराल वालों पर लगाया दहेज प्रताड़ना और गर्भपात का आरोप

कलेक्टर और विधायक से शिकायत

पीड़ित शंकर कश्यप ने बताया कि मारपीट में उसकी गर्भवती पत्नी को हल्की चोट और भाभी के हाथ में गंभीर चोट आई है. घटना की शिकायत करने पूरा पीड़ित परिवार मंगलवार को जिला मुख्यालय कलेक्ट्रेट पहुंचा. पीड़ित परिवार ने यहां नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप से भी मुलाकात की.

सोनी सोरी ने की कार्रवाई की मांग

समाज सेविका सोनी सोरी ने पूरे घटना को निंदनीय बताते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. कलेक्टर धर्मेश साहू ने एसडीएम से मामले की जांच कराने बात कही है.

Last Updated : Feb 3, 2021, 10:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details