छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 15, 2021, 7:35 PM IST

Updated : Feb 15, 2021, 9:19 PM IST

ETV Bharat / state

ITBP के जवानों ने ग्रामीणों को बांटे जरूरत के सामान

जिले के कुरुसनार गांव में सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत ITBP के जवानों ने ग्रामीणों को जरूरत के सामान बांटे. इसके साथ ही चिकित्सा शिविर का भी आयोजन किया गया.

itbp-jawans-distribute-daily-use-material-to-villagers-in-narayanpur
ITBP के जवानों की नेक पहल

नारायणपुर: नक्सल प्रभावित क्षेत्र में तैनात जवान एंटी नक्सल अभियान के साथ-साथ सुदूर अंचल में गरीब लोगों की मदद भी कर रहे हैं. आईटीबीपी के जवानों ने सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत दैनिक उपयोग की सामग्री का वितरण किया. इसके साथ ही चिकित्सा शिविर का भी आयोजन किया गया.

ITBP के जवानों ने ग्रामीणों को बांटे जरूरत के सामान

53वीं बटालियन आइटीबीपी कंपनी ने कुरुसनार,कोडोली,डूडाकर,जिवलापदर,कंदड़ी और ब्रेडबेड़ा सहित अन्य गांव के ग्रामीणों को दैनिक उपयोग के सामान का वितरण किया. स्कूली बच्चों और ग्रामीण युवकों को खेलकूद की सामग्री का वितरण किया गया.

चिकित्सा शिविर का आयोजन

अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन के लिए निकाली गई रैली

इस अवसर पर वाहिनी के चिकित्सा अधिकारी डॉ. वी विजया लक्ष्मी बाई ने ग्रामीणों की जांच कर दवाइयां बांटी. चिकित्सा अधिकारी लोगों को साफ-सफाई, ताजा भोजन करने और शुद्ध पेयजल का उपयोग करने की सलाह देते नजर आए. इस मौके पर पदम सिंह बग्गा, द्वितीय कमान, सहायक सेनानी 53वीं बटालियन आईटीबीपी, सरपंच और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

दैनिक उपयोग की सामग्री का वितरण

'ग्रामीणों की सेवा के लिए जवान हमेशा तैयार'

पदम सिंह बग्गा ने ग्रामीणों से कहा कि आईटीबीपी को आप अपना मित्र समझे. हम लोग आप सभी की सेवा और सुरक्षा के लिए तैनात हैं. यदि किसी को कोई समस्या होती है तो कभी भी कैंप में आकर हमें बताएं. हमारे जवान हमेशा आप लोगों की सेवा के लिए तैयार हैं.

Last Updated : Feb 15, 2021, 9:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details