छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नारायणपुर: अखिल भारतीय प्रशिक्षण अभियान के तहत भाजपा ने किया प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

By

Published : Dec 20, 2020, 12:55 AM IST

अखिल भारतीय प्रशिक्षण अभियान के तहत शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के ग्रामीण मंडल का दो दिवसीय मंडल स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न हुआ. इस दौरान कार्यकर्ताओं से कई विषयों को लेकर चर्चा की गई.

BJP organized training camp in Narayanpur
प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

नारायणपुर: अखिल भारतीय प्रशिक्षण अभियान के तहत भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित कर रही है. इस कार्यक्रम के तहत शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के ग्रामीण मंडल का दो दिवसीय मंडल स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न हुआ.

प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

प्रशिक्षण का शुभारंभ भाजपा जिला प्रभारी और मस्त्य कल्याण बोर्ड पूर्व अध्यक्ष भरत मटियारा और भाजपा जिलाध्यक्ष बृजमोहन देवांगन ने किया. प्रशिक्षण को संबोधित करते हुए प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गौतम गोलछा ने कहा की भाजपा अपने कार्यकर्ताओं में उर्जा संचार करने के लिए प्रशिक्षण शिविर का आयोजन समय-समय पर करती है. जिससे कार्यकर्ता पार्टी के रीति-नीति और सिद्धांतों से भलीभांति परिचित हो. सत्ता हमारा लक्ष्य नहीं, माध्यम है. हमारा प्रमुख लक्ष्य राष्ट्र का पुनर्निर्माण करना है.

प्रशिक्षण शिविर में मौजूद पदाधिकारी और कार्यकर्ता

कई विषयों पर की गई चर्चा

प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को भाजपा के इतिहास, संगठन की संरचना, कार्यपद्धति और उनकी भूमिका, सोशल मीडिया का उपयोग और उसकी महत्ता के विषय, केंद्र की भाजपा सरकार के 6 साल में हुए अंत्योदय प्रयत्न की जानकारी, राज्य की राजनैतिक पृष्ठ भूमि, व्यक्तित्व विकास, आत्म निर्भर भारत और पारिवारिक विचार जैसे विषयों पर वक्ताओं ने विशेष रूप से फोकस किया.

मुख्य अतिथि को दिया स्मृति चिन्ह

पढ़ें:SPECIAL: आखिर क्यों छत्तीसगढ़ में अफसरों के लिए भिड़ गए वर्तमान और पूर्व सीएम ?

पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता रहे मौजूद

कार्यक्रम के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष नारायण मरकाम, रूपसाय सलाम, जिला उपाध्यक्ष रतन दुबे, जिला महामंत्री संजय नंदी, पूर्व जिला महामंत्री जयप्रकाश शर्मा, ओरछा मंडल अध्यक्ष प्रताप मंडावी, जैकी कश्यप, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष संध्या पवार, भाजपा प्रवक्ता अभिषेक बेनर्जी ,पंकज जैन ने अपने-अपने विषयों के आधार पर वक्तव्य दिया. प्रशिक्षण शिविर के समापन पर जिला भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह भेंट किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details