छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मुंगेली : रेप के आरोपी बीजेपी पार्षद ने कोर्ट में किया सरेंडर

6 महीने पहले नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपी बीजेपी नेता ने मुंगेली कोर्ट में सरेंडर कर दिया है.

politician amitesh arya rape case
आरोपी बीजेपी नेता अमितेश आर्य

By

Published : Dec 17, 2019, 8:34 PM IST

Updated : Dec 17, 2019, 9:10 PM IST

मुंगेली :नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपी बीजेपी नेता अमितेश आर्य ने मुंगेली कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. जिले में 6 महीने पहले नाबालिग लड़की ने सिटी कोतवाली में 11 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. जांच के बाद इस मामले में पुलिस ने नाबालिग से वेश्यावृत्ति कराने का भी मामला दर्ज किया था, जिसके बाद मामले के सभी आरोपी फरार हो गए थे.

आरोपी बीजेपी पार्षद ने कोर्ट में किया सरेंडर

एक आरोपी ने कर ली थी आत्महत्या
मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं दूसरे दिन एक आरोपी ने मामला दर्ज होने के बाद आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद बाकी आरोपी 6 महीने से फरार चल रहे थे. पिछले महीने मामले में एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

गृहमंत्री से की गई थी शिकायत
इस मामले में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के मुंगेली दौरे के दौरान कुछ कांग्रेस प्रत्याशियों ने दुष्कर्म के आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस द्वारा नहीं किए जाने की शिकायत गृहमंत्री से की थी. उन्हें ये भी बताया गया कि आरोपी अमितेश आर्य उर्फ बिज्जू आर्य नगर पालिका मुंगेली से बीजेपी का पार्षद है, जिसके ऊपर नाबालिग से दुष्कर्म का मामला दर्ज है और वो खुलेआम शहर में घूम रहा है.

आरोपी नेता ने किया सरेंडर

इधर गृहमंत्री से शिकायत होने के बाद अमितेश आर्य ने कुछ ही समय बाद जिला सत्र न्यायालय के समक्ष पहुंचकर सरेंडर कर दिया. इस दौरान दुष्कर्म के आरोपी भाजपा नेता अमितेश आर्य ने झूठे मामले में फंसाने की बात कही.

Last Updated : Dec 17, 2019, 9:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details