छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मुंगेली में हैवानियत: नाबालिग से रेप की कोशिश, विरोध जताने पर लड़की को जिंदा जलाया

मुंगेली में एक युवक ने मासूम बच्ची से अनाचार की कोशिश की. बच्ची के विरोध करने पर उसे जिंदा जलाकर मार डाला. घटना के बाद पूरे इलाके में भयंकर आक्रोश है.

By

Published : Jul 2, 2020, 2:04 PM IST

Updated : Jul 2, 2020, 11:07 PM IST

file
कॉन्सप्टे इमेज

मुंगेली: जिले में दिल दहला देने वाली घटना हुई है. 14 साल की नाबालिग के साथ युवक ने दुष्कर्म करने की कोशिश की. लड़की के विरोध करने पर आरोपी ने उसे जिंदा जला दिया. नाबालिग ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. जानकारी के मुताबिक युवक अपने साथ मिट्टी का तेल लाया था. घटना के बाद इलाके के लोग गुस्से में हैं.

नाबालिग लड़की को जिंदा जलाया

घटना मुंगेली के पास के गांव की है. बताया जा रहा है कि नाबालिग घर में अकेली थी, उसी दौरान युवक ने उसके साथ रेप की कोशिश की. लड़की के विरोध जताने पर युवक ने केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया. लड़की उसी हालत में घर से भागी तो आस-पास के लोगों ने किसी तरह आग बुझाकर अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

पढ़ें- रायपुर: पूर्व पार्षद के पति कृष्णा यादव पर चाकू से हमला

आरोपी हिरासत में

घटना की जानकारी मिलते ही मुंगेली पुलिस ने फौरन कार्रवाई शुरू की. आरोपी बबलू भास्कर को हिरासत में लिया गया. एसडीओपी तेजराम पटेल ने बताया कि आरोपी बबलू भास्कर को पुलिस हिरासत में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

पेंड्रा में बच्ची से बलात्कार

आज ही पेंड्रा से खबर आई है कि 7 साल की मासूम से कोरोना संक्रमण का डर दिखाकर दो नाबालिग लड़कों ने दुष्कर्म किया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दूसरा फरार है.

24 जून को बेमेतरा में 12 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया. सफल नहीं होने पर आरोपियों ने उसे केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया. नाबालिग को इलाज के लिए राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन पीड़िता जिंदगी की जंग हार गई थी. इस मामले में भी एक आरोपी नाबालिग था.

Last Updated : Jul 2, 2020, 11:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details